BREAKING पहले टेस्ट से पहले भारत के लिए आई बुरी खबर, कोहली एंड कंपनी की रणनीति हुई फेल
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

BREAKING पहले टेस्ट से पहले भारत के लिए आई बुरी खबर, कोहली एंड कंपनी की रणनीति हुई फेल

by Vishal Bhagat Jul 29, 2018 • 16:08 PM

29 जुलाई। भारत औऱ इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच बर्मिघम को 1 अगस्त को होना है। लेकिन उससे पहले भारतीय टीम को एक बड़ा झटका लगा है। 

आपको बता दें कि बर्मिघम में इस समय काफी बारिश हो रही है। ऐसे में वहां का वातावरण पूरी तरह से सीम गेंदबाजों को मदद करने वाली हो गई है।

 क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

इसके साथ - साथ बारिश के कारण भारत की टीम के अभ्सास सत्र को रद्द कर दिया गया है जिसके कारण भारत की टीम को पर्याप्त अभ्यास का मौका नहीं मिलेगा।

गौरतलब है कि भारत की टीम ने एक रणनीति के तहत एसेक्स के खिलाफ अभ्यास सत्र में एक दिन कम कर दी थी जिसके कारण बर्मिघम में अभ्यास सत्र का मौका मिले।

लेकिन बारिश हो जाने के कारण भारत की टीम अभ्यास सत्र में हिस्सा नहीं ले पाई है। आपको बता दें कि बारिश लगातार होने से इंग्लैंड गेंदबाजों के लिए मन की मुरीद मिल गई है। ऐसा इसलिए क्योंकि इंग्लैंड के जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉर्ड स्विंग गेंदबाजी कर भारत के बल्लेबाजों को परेशान कर सकते हैं।

वैसे आपको बता दें कि भारत के पास अभी टेस्ट सीरीज के शुरूआत से पहले 2 दिन और बचे हैं। फैन्स और भारतीय टीम उम्मीद कर रही होगी कि कम से कम भारत को 2 दिन अभ्यास करने का मौका मिल सके।