X close
X close
Indibet

IND vs WI: गेट पर खड़े थे ब्रायन लारा, शिखर धवन ने देखते ही लगाया गले

IND vs WI: भारत ने पहले वनडे मैच में वेस्टइंडीज टीम को हराया। मैच के बाद दिग्गज ब्रायन लारा को भारतीय खिलाड़ियों से बातचीत करते हुए देखा गया।

By Prabhat Sharma July 23, 2022 • 17:25 PM

India vs West Indies: टीम इंडिया ने तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में वेस्टइंडीज को 3 रन से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। इस मैच के बाद महान ब्रायन लारा ने टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में अचानक पहुंचकर भारतीय खिलाड़ियों से मुलाकात की थी। बीसीसीआई द्वारा अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस शानदार पल का वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो में लारा को भारतीय टीम के सदस्यों को सरप्राइज देते हुए देखा जा सकता है। गेट के पास खड़े लारा को देखकर खिलाड़ियों का रिएक्शन देखने लायक था।

लारा को भारतीय टीम के कुछ सदस्यों के साथ बातचीत करते हुए देखा जा सकता है। कप्तान शिखर धवन के अलावा युजवेंद्र चहल और युवा स्टार श्रेयस अय्यर लारा के साथ रंग जमाते हुए नजर आए। जबकि शार्दुल ठाकुर, अवेश खान और विंडीज के बैटर शिमरन हेटमायर और कप्तान निकोलस पूरन को भी इस दौरान वीडियो में स्पॉट किया जाता है।

Trending


इससे पहले लारा को मैच शुरू होने से पहले वेस्टइंडीज टीम से बात करते हुए देखा गया था। लारा ने अपनी बातों से वेस्टइंडीज के युवा खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाने की कोशिश की। वहीं अगर मैच की बात करें तो धवन, शुभमन गिल और अय्यर की बदौलत टीम इंडिया ने 308 रनों का स्कोर बनाया।

यह भी पढ़ें: वेस्टइंडीज के 4 खिलाड़ी जो दूसरे देश के लिए भी खेल चुके हैं क्रिकेट

जवाब में वेस्टइंडीज टीम की शुरुआत अच्छी रही और एक वक्त ऐसा भी लगा कि वो लक्ष्य का पीछा कर लेंगे। आखिरी गेंद तक चले इस रोमांचक मुकाबले में भारत ने अंतिम गेंद पर जीत पाई थी। शिखर धवन ने 97 रनों की पारी खेली थी। इस शानदार प्रदर्शन के लिए शिखर धवन को मैन ऑफ द मैच चुना गया था। टीम इंडिया बगैर जसप्रीत बुमराह, विराट कोहली और रोहित शर्मा के वनडे सीरीज में उतरी है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now