X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

पूर्व कप्तान एलेस्टर कुक ने कहा, स्टुअर्ट ब्रॉड ने अपने प्रदर्शन से आलोचकों का मुंह बंद कर दिया

By Saurabh Sharma Jul 30, 2020 • 23:28 PM

लंदन, 30 जुलाई| इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एलेस्टर कुक का मानना है कि स्टुअर्ट ब्रॉड ने अपने आलोचकों को गलत साबित कर दिया है और वह टेस्ट क्रिकेट में देश के लिए लगातार बेहतर गेंदबाजी कर रहे हैं। ब्रॉड ने हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में 67 रन देकर 10 विकेट लिए थे और 500 टेस्ट विकेट लेने की उपलब्धि हासिल की थी। ब्रॉड, टेस्ट क्रिकेट में 500 विकेट लेने वाले दुनिया के सातवें और इंग्लैंड दूसरे गेंदबाज बने हैं।

कुछ ने स्काई स्पोटर्स से कहा, " हम स्टुअर्ट और जिमी (जेम्स एंडरसन) को लेकर हमेशा भाग्यशाली रहे हैं। लेकिन स्टुअर्ट ने पिछले कुछ वर्षों में सिर्फ अपना चरित्र दिखाया है।"

उन्होंने कहा, " लोग वास्तव में उन्हें लिख रहे हैं। आपको लगता है कि कुछ साल पहले, जब वह खत्म कर रहे है, वह कब खत्म हो रहा है? और वह सुर्खियों से दूर चला गया है। इसके बाद वह अपने रन अप में बदलाव करते हैं, अपने खेल पर काम करते है और 34 वर्षीय से आप इससे अधिक की मांग नहीं कर सकते।"

कुक ने कहा, " वह सिर्फ समय दर समय बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं। मुझे लगता है कि वह एशेज के बाद इस साल 80 विकेट और ले चुके हैं और स्टुअर्ट के लिए यह बहुत बड़ा श्रेय है।"