X close
X close
Indibet

पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 सीरीज को लेकर इंग्लैंड की टीम तैयार, कप्तान मोर्गन की हुई वापसी

IANS News
By IANS News
July 14, 2021 • 18:33 PM View: 1220

पाकिस्तान के खिलाफ टी 20 सीरीज के लिए सीमित ओवरों के कप्तान इयोन मोर्गन सहित नौ लोगों की इंग्लैंड टीम में वापसी हुई है। ये नौ खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ टी 20 सीरीज के बाद टीम में कोरोना के मामले सामने आने के कारण आईसोलेशन में थे।

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के दौरान चोटिल हुए जोस बटलर को भी इस टी 20 सीरीज के लिए टीम में लिया गया है। क्रिस सिल्वरवुड के ब्रेक पर जाने की वजह से पॉल कॉलिंगवुड टीम के मुख्य कोच होंगे। साकिब महमूद, लुइस ग्रेगोरी और मैट पार्किं सन को वनडे सीरीज में उनके प्रदर्शन को देखते हुए टी 20 टीम में लिया गया है।

Trending


तेज गेंदबाज महमूद ने हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में 13.66 के औसत से नौ विकेट लिए थे जिसके कारण उन्हें प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया था। बेन स्टोक्स की कप्तानी में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 3-0 से हराकर क्लीव स्वीप किया था। दोनों टीमों के बीच अब 16 जुलाई से टी20 सीरीज होगी।

टीम इस प्रकार है :

इयोन मोर्गन (कप्तान), मोइन अली, जॉनी बेयरस्टो, जैस बॉल, टॉम बेंटॉन, जोस बटलर, टॉम करेन, लुइस ग्रेगोरी, क्रिस जॉर्डन, लियाम लिविंगस्टोन, साकिब महमूद, डेविड मलान, मैट पार्किं सन, आदिल राशिद, जैसन रॉय और डेविड विली।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo