X close
X close
Indibet

आगरा में घोड़ी चढ़ेंगे दीपक चाहर, शादी का कार्ड हुआ वायरल

Deepak Chahar wedding card got viral set to get married: दीपक चाहर भी अब सात फेरे लेने के लिए तैयार हैं और उनकी शादी का कार्ड भी वायरल हो चुका है।

By Shubham Yadav May 21, 2022 • 16:26 PM

आईपीएल 2022 से चोटिल होकर बाहर होने वाले टीम इंडया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर भी अब घोड़ी चढ़ने के लिए तैयार हैं यानि जल्द ही वो शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहे हैं। आईपीएल 2022 में चाहर के ना होने का खामियाजा सीएसके को भुगतना पड़ा है और यही कारण है कि धोनी की टीम अपने आईपीएल के इतिहास में दूसरी बार प्लेऑफ तक नहीं पहुंच पाई है।

वहीं, चाहर अपनी चोट को भुलाकर एक नई शुरुआत के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और एक जून को अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज के साथ वो आगरा में सात फेरे लेंगे। गौरतलब है कि उन्होंने पिछले साल दुबई में खेले गए आईपीएल के दौरान एक मैच में घुटनों के बल बैठकर अपनी प्रेमिका जया को प्रपोज किया था। अब उनकी शादी की तारीख का खुलासा सोशल मीडिया पर वायरल हुए शादी के कार्ड से हुआ है।

Trending


अगर आप जया के बारे में नहीं जानते हैं तो बता दें कि वो बिग बॉस-5 (साल-2011) में प्रतिभागी रहे अभिनेता सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन हैं। बिग बॉस के अलावा सिद्धार्थ MTV के फेमस शो स्पिल्ट्सविल्ला में भी देखे जा चुके हैं। जया की पढ़ाई की बात करें तो उन्होंने MBA किया हुआ है और वो एक टेलीकॉम कंपनी में डिजिटल प्लेटफार्म हेड हैं। 

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

आगरा के रहने वाले चाहर अपनी मंगेतर जया भारद्वाज के साथ एक जून को विवाह बंधन में बंधेंगे। फतेहाबाद रोड स्थित एक होटल में शादी की रस्में 31 मई से शुरू होंगी। वहीं, इन दोनों के सात फेरे एक जून को होंगे। परिवार के नजदीकी रिश्तेदारों के अलावा इस शादी में कई क्रिकेटर्स भी मौजूद रहेंगे।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now