X close
X close
Indibet

England Cricket ने पार की हदे, विराट की तस्वीर शेयर कर किया ट्रोल; भड़के फैंस

विराट कोहली को इंग्लैंड के ऑफिशियल क्रिकेट अकाउंट से ट्रोल किया गया है। फैंस इंग्लिश क्रिकेट की हरकत से भौखाए हुए हैं और लगातार ही उन्हें आईना दिखा रहे हैं।

By Nishant Rawat July 06, 2022 • 09:32 AM

विराट कोहली इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार है और अक्सर ही मैदान पर वह फैंस का दिल जीतने में कामियाब रहते हैं। इंग्लैंड के खिलाफ रिशेड्यूल टेस्ट में भले ही कोहली का बल्ला नहीं चला हो, लेकिन उन्होंने अपनी एनर्जी से क्रिकेट फैंस का खुब मनोरंजन किया। भारतीय टीम ने इंग्लैंड को रिशेड्यूल टेस्ट में पराजित करने का भरसक प्रयास किया, लेकिन अंत में इंग्लैंड ने विस्फोटक क्रिकेट खेलकर मुकाबला जीता। ऐसे में जब मुकाबला खत्म हुआ उसके थोड़ी ही देर बाद इंग्लैंड क्रिकेट ने शर्मनाक हरकत की और विराट कोहली को ऑफिशियल अकाउंट से ट्रोल करते हुए पाए गए।

इंग्लैंड क्रिकेट के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से जॉनी बेयरस्टो और विराट कोहली की दो तस्वीर शेयर की गई है। एक तस्वीर में विराट और बेयरस्टो की झड़प देखी जा सकती है, वहीं दूसरी में कोहली और जॉनी गले मिलते नज़र आ रहे हैं। गौतरलब है कि इंग्लैंड क्रिकेट के अकाउंट से सिर्फ यह तस्वीर ही साझा नहीं की गई बल्कि एक इमोजी भी शेयर किया गया है जो कि मुंह बंद होने का साइन हैं। यही कारण है अब भारतीय फैंस का खून उबाल खा रहा है।

Trending


भारतीय फैंस ने इंग्लैंड क्रिकेट की हरकत पर उन्हें फटकार लगाते हुए आईना दिखाना शुरू कर दिया है। एक ट्विटर यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'एक ऑफिशियल हेंडल से ऐसी हरकत अच्छी नहीं है, यह शर्मनाक है।', एक अन्य यूजर ने फटकार लगाते हुए कहा, 'इंग्लैंड अपनी होम कंडिशन में ड्रॉ सीरीज को सेलिब्रेट कर रहा है, यही नई इंडियन टीम का डर है। और हां तुम तो इंडिया में हर सीरीज हारते ही हो।' ऐसे ही कई सारे रिएक्शन फैंस ने शेयर किए हैं।

बता दें कि एजबेस्टन टेस्ट के दौरान विराट कोहली और जॉनी बेयरस्टो के बीच थोड़ी नोकझोंक देखने को मिली थी। वहीं इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज़ जो रूट ने भी विराट कोहली की बल्लेबाज़ी के दौरान फैंस से उनके विराट के खिलाफ चियर करने को कहा था, जब विराट आउट हुए उसके बाद जो रूट मैदान पर भागते हुए फैंस को देखकर जश्न मनाते नजर आए थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now