Advertisement
Advertisement

VIDEO: स्टुअर्ट ब्रॉड ने मछुआरे की तरह बिछाया जाल, तड़पती मछली बने केन विलियमसन

Eng vs NZ: स्टुअर्ट ब्रॉड ने केन विलियमसन को परेफ्कट सेटअप करके आउट किया। केन विलियमसन 31 रन बनाकर लय में बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे थे।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma June 23, 2022 • 18:09 PM
Cricket Image for VIDEO: स्टुअर्ट ब्रॉड ने मछुआरे की तरह बिछाया जाल, तड़पती मछली बने केन विलियमसन
Cricket Image for VIDEO: स्टुअर्ट ब्रॉड ने मछुआरे की तरह बिछाया जाल, तड़पती मछली बने केन विलियमसन (Stuart Broad dismiss Kane Williamson)
Advertisement

England vs New Zealand: इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच तीसरे टेस्ट मैच में कीवी कप्तान केन विलियमसन और इंग्लिश गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड के बीच जबरदस्त बैटल देखने को मिली। इस बैटल में जीत स्टुअर्ड ब्रॉड की हुई। केन विलियमसन स्टुअर्ट ब्रॉड की गेंदों के सामने पूरी तरह से अचरज में बल्लेबाजी करते हुए नजर आए। वहीं 23वें ओवर में तो स्टुअर्ट ब्रॉड ने केन विलियमसन को आउट करने के लिए गजब का सैटअप किया।

129kph की रफ्तार से फेंकी गई 23 ओवर की पहली गेंद लेंथ बॉल थी और ऑफसाइड के बाहर जाती इस गेंद को केन ने छोड़ दिया। इसके बाद पूरे ओवर में केन विलियमसन को छकाने के लिए स्टुअर्ड ब्रॉड गेंद को अंदर-बाहर लाते रहे। ओवर की आखिरी गेंद पर केन विलियमसन फंस गए।

Trending


यह भी पढ़ें: 11 गेंद 4 रन और 5 विकेट, 6 फीट 8 इंच लंबा खूंखार गेंदबाज 'बिग बर्ड'

गुड लेंथ पर फेंकी गई गेंद को डिफेंस करने के चक्कर में केन विलियमसन के बल्ले का बाहरी किनारा लगा और विकेटकीपर ने कैच लपक लिया। इस गेंद को केन विलियमसन आसानी से छोड़ सकते थे लेकिन, स्टुअर्ड ब्रॉड की ये दहशत ही थी कि केन विलियमसन को उनकी गेंद खेलनी पड़ी।

बता दें कि 3 मैचों की इस टेस्ट सीरीज में न्यूजीलैंड की टीम 2-0 से पीछे चल रही है। इस मैच के जीतकर कीवी टीम सम्मान बचाना चाहेगी। खबर लिखे जाने तक न्यूजीलैंड की टीम ने 3 विकेट के नुकसान पर 65 रन बना लिए हैं। डिवॉन कॉनवे 12 और हैनरी निकल्स 1 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement