X close
X close
Indibet

'मैं पागल हो जाउंगा, लोटने लगूंगा, भागने लग जाऊंगा', ये अंग्रेज स्पिनर लेना चाहता है कोहली का विकेट

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
February 05, 2021 • 15:36 PM View: 177

भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच चेन्नई में खेला जा रहा है जहां इंग्लैंड की टीम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी कर रही है। इंग्लैंड के दाएं हाथ के ऑफ-ब्रेक गेंदबाज डॉम बेस भारतीय सरज़मीं पर पहली बार खेलते हुए नजर आने वाले हैं।

चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में भारत के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट में इस इंग्लिश स्पिनर पर सभी का ध्यान होगा लेकिन पहले टेस्ट मैच से पहले बेस ने कहा है कि वो भारतीय कप्तान विराट कोहली का विकेट लेना चाहते हैं। बेस का कहना है कि अगर वो विराट का विकेट लेते हैं तो वो पागलों की तरह भागेंगे और लोटने लग जाएंगे।

Trending


विराट कोहली क्रिकेट की दुनिया के सबसे बड़े नामों में से एक हैं और उनका विकेट लेना दुनिया भर के कई गेंदबाजों के लिए किसी सपने से कम नहीं है। जब बेस से कोहली का विकेट लेने के बाद उनकी प्रतिक्रिया के बारे में सवाल पूछा गया, तो डोम ने जवाब दिया, "मैं पागल  हो जाउंगा, लोट जाऊंगा, भागने लग जाऊंगा!"

अगर दोनों टीमों के बीच पहले टेस्ट की बात करें, तो इंग्लिश टीम बेहद ही मज़बूत स्थिति में नजर आ रही है। अगर टीम इंडिया को इस मैच में वापसी करनी है तो भारतीय स्पिनर्स को अहम भूमिका निभानी होगी।


 
LivePools