X close
X close
Indibet

IPL 2021 में मैक्सवेल को चाहकर भी नहीं खरीदेगी यह टीम, आकाश चोपड़ा का बड़ा बयान

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 27, 2021 • 11:56 AM View: 292

IPL 2021, IPL 2021 News In Hindi: टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज और मौजूदा कमेंटेटर आकाश चोपड़ा को लगता है कि राजस्थान रॉयल्स की टीम आईपीएल 2021 की नीलामी में विदेशी बल्लेबाजों की तलाश करेगी, लेकिन ग्लेन मैक्सवेल के उनमें से एक होने की संभावना न के बराबर है। ग्लेन मैक्सवेल को किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने रिलीज कर दिया है।

आकाश चोपड़ा ने यूट्यूब पर अपने चैनल पर बातचीत के दौरान कहा, 'उन्हें विदेशी बल्लेबाजों की जरूरत है क्योंकि उनके पास बटलर, स्टोक्स और मिलर हैं। उनके पास तीन हैं लेकिन काफी बार उन्हें तीनों को खिलाना पड़ सकता है क्योंकि उनके पास स्मिथ नहीं है। उन्हें स्मिथ के बैकअप के रूप में कम से कम एक बल्लेबाज की आवश्यकता होगी और आप मिलर से पहले किसी को खिलाना चाह सकते हैं।'

Trending


आकाश चोपड़ा ने आगे कहा, 'मुझे लगता है कि इस बार राजस्थान रॉयल्स टीम की बल्लेबाजी थोड़ी विदेशी रहेगी। लेकिन फिर भी मुझे संदेह है कि वह नीलामी में ग्लेन मैक्सवेल की ओर देखेंगे। यह वह टीम नहीं है जो मैक्सवेल को अपनी टीम में शामिल करना चाहेगी।' मालूम हो कि आईपीएल 2020 में मैक्सवेल ने अपनी बल्लेबाजी से सभी को निराश किया था और वह बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुए थे।

बता दें कि राजस्थान रॉयल्स ने हाल ही में बड़ा फैसला लेते हुए अपने पिछले सीजन के कप्तान स्टीव स्मिथ को रिलीज कर दिया है। इसके अलावा उन्होंने आईपीएल 2021 के लिए संजू सैमसन को नया कप्तान और श्रीलंका के दिग्गज क्रिकेटर कुमार संगाकारा को क्रिकेट डायरेक्टर नियुक्त किया है।


 
LivePools