X close
X close
Indibet

गौतम गंभीर ने विराट कोहली को लगाई फटकार, इस कारण उठाए कप्तानी पर सवाल

Shubham Shah
By Shubham Shah
March 17, 2021 • 15:20 PM View: 594

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 में भारत को मेहमानों के हाथों 8 विकेट से हार मिली। इस मैच में भारत की ओर से एक बदलाव हुआ और सूर्यकुमार यादव की जगह टीम में रोहित शर्मा की वापसी हुई।

हालांकि भारत के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर कप्तान विराट कोहली के इस फैसले से बिल्कुल खुश नहीं है कि सूर्यकुमार यादव को केवल एक मैच ही में मौका मिला और साथ ही उन्हें बिना बल्लेबाजी के ही अगले ही मैच(तीसरा टी-20) में टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

Trending


गौतम गंभीर ने एक नीजी वेब पोर्टल से बात करते हुए कहा," मुझे बहुत हैरानी हुई कि टी-20 वर्ल्ड कप के लिए उन्होंने सात महीनें पहले ही तैयारी करनी शुरू कर दी है और शायद वर्ल्ड कप के बाद वो एक और वर्ल्ड कप की तैयारियों में जुट जाए। आप किस तरह की फॉर्म में है वो बहुत मायने रखता है। मान लिजिए कोई चोट आ जाती है तो आपने सूर्यकुमार यादव को जो देखा है वो आप शायद इंटरनेशनल क्रिकेट में ना देख पाएं। आशा है कि किसी को कोई भी समस्या ना हो लेकिन चौथे और पांचवें नंबर के लिए कोई ना कोई विकल्प चाहिए। मान लिजिए श्रेयस अय्यर के रिप्लेसमेंट के तौर पर ही आप किसके पास जाएंगे।"

गंभीर ने आगे बात करते हुए कहा कि कम से कम उन्हें 3-4 मैचों में मौका दें और देखें की वो क्या कर सकते हैं। अगर उन्होंने उस नंबर पर अच्छी बल्लेबाज कर ली तो आने वाले मैचों में वो चौथे नंबर के लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo