X close
X close
Indibet

लगी आकाश चोपड़ा की नजर! जिस शॉट की तारीफ की उस पर ही आउट हो गए गुनाथिलका, देखें Video

IND vs SL 3rd T20: भारत श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच धर्मशाला के मैदान पर खेला जा रहा है।

By Nishant Rawat February 27, 2022 • 20:49 PM View: 1402

IND vs SL 3rd T20: भारत श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच धर्मशाला के मैदान पर खेला जा रहा है। इस मैच में श्रीलंकाई कप्तान ने टॉस जीतकर बैटिंग करने का फैसला किया है, जिसे बल्लेबाज़ों ने बिल्कुल ही गलत साबित किया है। इसी दौरान लंकाई टीम की इनिंग की शुरूआत में एक घटना ऐसी भी देखने को मिली, जब कमेंट्री बॉक्स में बैठे आकाश चोपड़ा की नज़र श्रीलंकाई बल्लेबाज़ को लगी और वह शून्य पर ही आउट होकर पवेलियन लौट गया।

श्रीलंका के लिए पारी की शुरूआत करने के लिए निसांका और गुनातिलका की जोड़ी मैदान पर उतरी थी। भारत के लिए पहला ओवर मोहम्मद सिराज करने आए थे। सिराज की आग उगलती गेंदों के आगे निसांका बिल्कुल ही बेबस नज़र आए, लेकिन उन्होंने जैसे-तैसे पांचवीं बॉल पर एक रन ले ही लिया। तभी गुनातिलका को स्ट्राइकएंड पर आते देखकर कामेंट्री बॉक्स में बैठे आकाश चोपड़ा ने बल्लेबाज़ के पुल शॉट की तारीफ कर दी, जिसके बाद इस मैच में अपना पहला बॉल फेस कर रहे गुनातिलका पुल शॉट खेलते हुए ही आउट हो गए।

Trending


इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है, जिसमें ये साफ सुना जा सकता है कि आकाश चोपड़ा ने बॉल डिलिवर होने से पहले कहा था, 'गुनातिलका, पुल अच्छा लगाते हैं।' बता दें कि सिराज के ओवर की ही लास्ट बॉल पर गुनातिलका पुल शॉट मारने के चक्कर में बोल्ड होकर पवेलियन वापस लौटे हैं। शॉट खेलने के दौरान उनके बल्ले का अंदरूनी किनारा लगा था, जिसके बाद बॉल सीधा विकेटों पर जाकर लगी।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

बात करें अगर मैच की, तो पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी श्रीलंकाई टीम का टॉप ऑर्डर बुरी तरह फ्लॉप रहा। शुरू के चार बल्लेबाज़ 10 रनों का स्कोर तक नहीं कर सके और इस दौरान उनमें से तीन का स्ट्राइकरेट भी 50 से नीचे ही रहा। हालांकि कप्तान ने एक बार फिर टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाने का काम किया है। दसुन शनाका ने 38 बॉल पर 74 रन बनाए। अब भारतीय टीम को ये मैच जीतने के लिए 147 रनों की जरूरत है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now