X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

पृथ्वी शॉ,मयंक अग्रवाल औऱ शुभमन गिल हुए फ्लॉप, प्रैक्टिस मैच में पुजारा-विहारी ने संभाली टीम इंडिया की पारी

by Saurabh Sharma Feb 14, 2020 • 10:35 AM

14 फरवरी,नई दिल्ली। न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैच की सीरीज की शुरूआत से पहले भारतीय क्रिकेट टीम शुक्रवार (14 फरवरी) को हेमिल्टन से सेड्डन पार्क में तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच खेलने उतरी है।

न्यूजीलैंड ए के खिलाफ खेले जा रहे है इस प्रैक्टिस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरूआत खराब रही औऱ 5 रन के कुल स्कोर पर ही 3 खिलाड़ी आउट होकर पवेलियन लौट गए। जिसमें शामिल थे मयंक अग्रवाल (1), पृथ्वी शॉ (0) और शुभमन गिल (0)। मयंक टेस्ट सीरीज में ओपनर की भूमिका की में नजर आएंगे और पृथ्वी या शुभमन में से कोई एक बल्लेबाज उनके साथ ओपनिंग करने उतरेगा।

इसके बाद टीम इंडिया को 38 रन के कुल स्कोर पर चौथा झटका उप-कप्तान अंजिक्य रहाणे के रूप में लगा। रहाणे के बल्ले से सिर्फ 18 रन निकले। इसके बाद चेतेश्वर पुजारा ने हनुमा विहारी के साथ मिलकर पारी को संभाला औऱ पांचवें विकेट के लिए 195 रनों की साझेदारी की। 

पुजारा ने 211 गेंदों में 11 चौकों और 1 छक्के की मदद से 93 रन मारे। वहीं विहारी 182 गेंदों में 10 चौकों औऱ 3 छक्कों की मदद से 101 रन बनाकर रिटायर्ड हर्ट हुए। 

इसके बाद ऋषभ पंत (7), रिद्धिमान साहा (0) और रविचंद्रन अश्विन (0) भी सस्ते में पवेलियन लौट गए। खबर लिखे जाने तक भारतीय टीम ने 8 विकेट के नुकसान पर 260 रन बना लिए हैं और क्रीज पर उमेश यादव और रविंद्र जडेजा मौजूद हैं।