Advertisement
Advertisement

'हार्दिक पांड्या मोटा भाई और मैच फिक्सिंग के बिना' फ्लॉप होने के बाद ट्रोल हुए हार्दिक

साउथ अफ्रीका की टीम ने दूसरा टी20 मुकाबला जीतकर पांच मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल कर ली है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat June 12, 2022 • 23:30 PM
Cricket Image for 'हार्दिक पांड्या मोटा भाई और मैच फिक्सिंग के बिना' फ्लॉप होने के बाद ट्रोल हुए हार
Cricket Image for 'हार्दिक पांड्या मोटा भाई और मैच फिक्सिंग के बिना' फ्लॉप होने के बाद ट्रोल हुए हार (Image Source: Google)
Advertisement

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच कटक में खेला गया दूसरा टी20 मैच साउथ अफ्रीका की टीम ने चार विकेट से जीतकर अपने नाम कर लिया है। इस मैच में भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या बुरी तरह फ्लॉप रहे जिसके कारण अब सोशल मीडिया पर उन्हें फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है। 

इस मैच में हार्दिक पांड्या ने साउथ अफ्रीकी गेंदबाज़ों के सामने 12 गेंदों का सामना करके सिर्फ 9 रन ही बनाए। इस दौरान उनके बल्ले से सिर्फ एक ही चौका देखने को मिला जिसके साथ ही उनका स्ट्राइक रेट महज 75 का रहा जो कि टी20 क्रिकेट के अनुसार काफी खराब था। ऐसे में सभी को उम्मीद थी कि हार्दिक अपनी गेंदबाज़ी से टीम के लिए कुछ कमाल करेंगे लेकिन एक बार फिर पांड्या नाकाम रहे और उन्होंने मात्र तीन ओवरों में बिना कोई सफलता हासिल किए 31 रन खर्च कर दिए।

Trending


हार्दिक पांड्या के प्रदर्शन को देखने के बाद फैंस उनसे काफी नाराज हैं। यही वज़ह से अब उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। एक यूजर ने हार्दिक को ट्रोल करते हुए कहा हार्दिक बिना रोहित के कुछ नहीं कर सकता। वहीं एक यूजर ने स्टुअर्ट बिन्नी का फोटो शेयर करते हुए हार्दिक को ट्रोल किया। ऐसे ही कई रिएक्शन यूजर्स की तरफ से देखने को मिले हैं।

मैच की बात करें तो साउथ अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बावुमा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था, जिसके बाद भारतीय टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर 149 रनों का टारगेट सेट किया। इसके बाद साउथ अफ्रीका टारगेट को चेज करने मैदान पर उतरी हालांकि खराब शुरूआत के बाद हेनरिक क्लासेन के 81 रनों की पारी के दम पर मेहमान टीम ने जीत हासिल की।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement