X close
X close
Indibet

'अगर मुंबई में IPL के मैच हो सकते हैं तो मोहाली में क्यों नहीं '?, IPL की मेज़बानी नहीं मिलने पर पंजाब के सीएम ने निकाली भड़ास

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
March 09, 2021 • 12:07 PM View: 980

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के बहुप्रतीक्षित 14 वें संस्करण के शेडयूल की घोषणा कर दी है। संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में बायो-बबल में आईपीएल 2020 का आयोजन करने के बाद, बीसीसीआई ने इस साल आईपीएल को घर लाने का फैसला किया है।

इस साल लीग का आयोजन थोड़ा अलग ढंग से किया जाएगा। बीसीसीआई ने 9 अप्रैल से शुरू होने वाली इस लीग को भारत के सिर्फ 6 शहरों अहमदाबाद, बेंगलुरु, चेन्नई, दिल्ली, मुंबई और कोलकाता में कराने का फैसला किया है और इसी कारण कई राज्य अपने शहरों में आईपीएल का आयोजन ना होने के चलते नाखुश नजर आ रहे हैं।

Trending


इसी कड़ी में पंजाब के मुख्यमंत्री ने बीसीसीआई को पत्र लिखकर उनसे मांग की है कि मोहाली को भी आगामी आईपीएल सीजन के मैचों की मेज़बानी दी जाए। सीएम अमरिंदर सिंह ने बीसीसीआई के आयोजन स्थलों के चयन पर सवाल भी उठाए हैं। उनका कहना है कि अगर मुंबई में आईपीएल हो सकता है तो मोहाली में क्यों नहीं।

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने एएनआई के हवाले से कहा, '“मैंने उन्हें (बीसीसीआई) को लिखा है कि अगर आईपीएल के मैच मुंबई में हो सकते हैं, जहां प्रतिदिन कोविड-19 के 9,000 मामले सामने आ रहे हैं, तो मोहाली में क्या गलत है। हम आवश्यक सावधानी बरतेंगे।'


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools