X close
X close

'जमीन NZ की लेकिन दिल मलयाली', 1 चप्पल पहने संजू सैमसन ने खेला फुटवॉली, देखें VIDEO

भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टी-20 मैच बारिश की भेंट चढ़ गया है। दोनों टीमों के सितारों ने फुटवॉली का मजेदार गेम खेला जिसमें संजू सैमसन का स्वैग देखने को मिला।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma November 18, 2022 • 14:10 PM

India Vs New Zealand: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ गया है। वेलिंगटन में लगातार बारिश के कारण मैच रद्द घोषित कर दिया गया। बाहर बारिश जारी थी, लेकिन ड्रेसिंग रूम के अंदर दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों के अंदर जोश बरकरार था। दोनों टीमों के सितारों को फुटवॉली के एक मजेदार गेम में शिरकत करते हुए देखा गया। इसका वीडियो बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

बीसीसीआई ने ट्वीट किया, 'टीम इंडिया और न्यूजीलैंड की टीम ने फुटवॉली के खेल का आनंद लिया क्योंकि हम बारिश के रुकने का इंतजार कर रहे है।' इस वीडियो में युजवेंद्र चहल, दीपक हुड्डा और संजू सैमसन के अलावा न्यूजीलैंड के स्पिनर ईश सोढ़ी और टिम साउथी को भी देखा जा सकता है।

Trending


इस वीडियो में संजू सैमसन का स्वैग देखते बनता है। संजू सैमसन 1 चप्पल पहनकर फुटवॉली का आनंद लेते हुए नजर आते हैं। वहीं इस वीडियो में फैंस संजू सैमसन को देखकर बेहद खुश हैं। कई यूजर संजू सैमसन के लिए दिल इमोजी बना रहे हैं वहीं एक यूजर ने लिखा, 'बिना चप्पल के संजू खेल रहे हैं ये काफी ज्यादा मलयाली है।'

यह भी पढ़ें: कोहली-रैना ने जानबूझकर मारा बूढ़े आदमी के सिर पर वर्ल्ड कप, 11 साल पुराना वीडियो वायरल

बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया सेमीफाइनल तक गई थी। सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने टीम इंडिया को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी थी। टीम इंडिया को मिली इस हार के बाद उम्मीद की जा रही है कि अपकमिंग वर्ल्डकप के लिए टीम इंडिया कई युवा खिलाड़ियों को मौका दे सकती है।