X close
X close
Indibet

VIDEO: मैदान पर 'सुपरमैन' बने केएल राहुल, हवा में उड़कर किया हैरतअंगेज कारनामा

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
March 12, 2021 • 22:00 PM View: 2154

India vs England 1st T20I: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मैच में केएल राहुल बल्लेबाजी से फीके साबित हुए लेकिन उन्होंने फील्डिंग के दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कारनामा किया जिसके चलते वह ट्विटर पर ट्रेंड होने लगे। अक्षर पटेल द्वारा फेंकी गई 5वें ओवर की पहली गेंद पर केएल राहुल ने शानदार फील्डिंग से सभी को हैरान कर दिया है।

हुआ यूं कि इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जॉस बटलर ने अक्षर पटेल की गेंद पर जबरदस्त शॉट खेला। शॉट इतना शानदार था कि पहली नजर में ऐसा लगा कि गेंद आसानी से सीमा रेखा पार कर जाएगी लेकिन हुआ बिल्कुल इसके विपरीत। बाउंड्री पर खड़े केएल राहुल ने हवा में उड़कर सुपरमैन की तरह दोनों हाथों से कैच पकड़ा।

Trending


केएल राहुल पूरी तरह से अवेयर थे और उन्होंने ध्यान रखा कि वो बाउंड्री से बाहर जा रहा हैं। केएल राहुल ने जिस तरह से छक्का रोका वह काफी अद्भुत नजारा था। फिलहाल फैंस केएल राहुल के इस एफर्ट को काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं अगर मैच की बात करें तो इंग्लैंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था।

टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निराश किया और निर्धारित 20 ओवर में महज 124 रन ही बना सकी। टीम इंडिया की तरफ से सबसे ज्यादा रन श्रेयस अय्यर ने बनाए। अय्यर ने 67 रनों की पारी खेली थी। बता दें कि अगर टीम इंडिया इंग्लैंड को 4-1 या फिर 5-0 से हराती है तो फिर टीम इंडिया टी-20 इटरनेशनल में भी नंबर 1 हो जाएगी जो अब काफी मुश्किल लगता है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now