X close
X close
Indibet

VIDEO: केविन पीटरसन के बदले सुर, रोहित शर्मा ने कहा-'शुक्र है किसी को तो खेल की समझ है'

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
February 26, 2021 • 15:56 PM View: 1953

Motera pitch debate: भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरे टेस्ट मैच को टीम इंडिया ने 10 विकेट से जीत लिया है। टीम इंडिया ने पिंक बॉल टेस्ट मैच को 2 दिनों से भी कम समय में जीतने मैं कामयाबी पाई है। भारत को मिली इस जीत के बाद मोटेरा की पिच को लेकर सवाल उठ रहे हैं इस बीच केविन पीटरसन ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसपर रोहित शर्मा ने रिएक्ट किया है।

केविन पीटरसन ने वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, 'दोनों टीमों द्वारा काफी खराब बल्लेबाजी की गई थी। टीमों को खुद के प्रति ईमानदार होने की जरूरत है। उन्हें यह मानना होगा कि इस पिच पर उन्होंने काफी खराब बल्लेबाजी की थी। 30 में से 21 विकेट सीधी गेंद पर गिरे थे। पिच में कुछ भी खतरनाक नहीं था। बल्लेबाजों को बस सतर्कता से बल्लेबाजी करनी थी।'

Trending


केविन पीटरसन ने आगे कहा, 'बेहतर बल्लेबाजी गेम को 3 दिन तक तो जरूर लेकर जाती या फिर यह टेस्ट मैच चौथे दिन तक भी जा सकता था।' पीटरसन के इस पोस्ट पर रोहित शर्मा ने कमेंट किया है। रोहित शर्मा ने कमेंट कर लिखा, 'शुक्र है किसी को तो खेल की समझ है।' मालूम हो कि इससे पहले पीटरसन भारतीय पिचों के मिजाज से खुश नजर नहीं आए थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kevin Pietersen(@kp24)

पीटरसन के बदले सुर के पीछे वजह कुछ भी हो लेकिन उनके इस कमेंट ने पिच डिबेट में आग में घी डालने का काम जरूर किया है। जहां इंग्लैंड के कई दिग्गज पिच को कोस रहे हैं वहीं पीटरसन ने इंग्लैंड की हार का ठीकरा अब खराब बल्लेबाजी पर फोड़ा है। बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच इसी मैदान पर 4 मार्च से खेला जाएगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
LivePools