X close
X close
Indibet

VIDEO: गेंद देखकर बिफरे भारतीय खिलाड़ी, रोकना पड़ गया था खेल

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 30, 2021 • 12:08 PM View: 667

India vs South Africa: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क स्टेडियम में पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। दक्षिण अफ्रीका की दूसरी पारी की शुरुआत से पहले मैदान पर कुछ भ्रम की स्थिति पैदा हो गई थी। भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के हाथ में नई गेंद थी, लेकिन वो गेंद देखकर बिल्कुल भी खुश नहीं दिखे थे।

अश्विन के अलावा भारत के अन्य क्रिकेटर भी अंपायर के आसपास जमा हो गए और उनसे बात करते नजर आए। दरअसल, यह गेंद वो नहीं थी जिसे भारतीय खिलाड़ियों ने दक्षिण अफ्रीका की दूसरी पारी की शुरुआत में चुना था। इसके बाद अंपायर को बॉल बॉक्स लेकर आते हुए देखा गया जिसके बाद भारतीय खिलाड़ियों ने दक्षिण अफ्रीका की पारी से पहले अपनी नई गेंद को चुना। 

Trending


इस घटना के कारण कुछ मिनट के लिए खेल रोक दिया गया था। बता दें कि चौथे दिन का खेल खत्म होने तक दक्षिण अफ्रीका ने 94/4 का स्कोर बना लिया है। प्रोटियाज अब भी जीत से 211 रन दूर है। दक्षिण अफ्रीका की दूसरी पारी में, भारतीय तेज गेंदबाजों ने एक बार फिर अफ्रीकी गेंदबाजों को जमकर परेशान किया।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

बता दें कि साउथ अफ्रीका को इस टेस्ट मैच को जीतने के लिए 305 रनों की दरकार थी। टीम इंडिया की पहली पारी 327 रनों पर सिमटी जिसके जवाब में साउथ अफ्रीकी टीम 197 रनों पर ऑलआउट हो गई। मोहम्मद शमी के खाते में 5 विकेट आए। वहीं दूसरी पारी में पंत ने टीम इंडिया के लिए सबसे ज्यादा 34 रनों की पारी खेली।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo