X close
X close
Indibet

WTC Final: जडेजा ने अपने ही साथियों के छुड़ाए छक्के, हाफ सेंचुरी लगाकर दी फैंस को खुशखबरी; देखें वीडियो

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
June 14, 2021 • 11:37 AM View: 975

भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल का इंतज़ार पूरी दुनिया कर रही है। एकतरफ कीवी टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतकर अपने इरादे ज़ाहिर कर दिए हैं। वहीं, भारतीय टीम भी इंट्रास्क्वाड मैच में जमकर पसीना बहा रही है लेकिन टीम इंडिया के लिए खुशखबरी ये है कि बल्लेबाज इस प्रैक्टिस मैच में अपना दमखम दिखा रहे हैं।

भारतीय बल्लेबाज़ो में ऋषभ पंत और केएल राहुल ने शतक, तो शुभमन गिल, रोहित शर्मा के बाद अब रविन्द्र जडेजा भी फॉर्म में आ चुके हैं। जडेजा के बल्ले से नाबाद अर्धशतक निकला है और उनका ये अर्द्धशतक कई मायनों में अहम है क्योंकि भारत को इंग्लैंड की परिस्थितियों में उनकी बल्लेबाज़ी की काफी जरूरत पड़ने वाली है।

Trending


जडेजा ने अपने ही साथी गेंदबाज़ों की धुनाई करते हुए 76 गेंदों पर 54 रनों की नाबाद पारी खेली। उनकी इस पारी का वीडियो बीसीसीआई ने शेयर किया है जिसमें वो इशांत शर्मा के खिलाफ कुछ अच्छे शॉट खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि इस इंट्रास्कवॉड मैच में भारतीय बल्लेबाज़ों के अलावा गेंदबाजी में मोहम्मद सिराज चमके हैं। सिराज ने शानदार लय में गेंदबाज़ी करते हुए 2 विकेट चटकाए हैं। ऐसे में ये भी खबरें आ रही हैं कि टीम मैनेजमेंट सिराज को कीवी टीम के खिलाफ महामुकाबले में मैदान पर उतार सकता है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo