X close
X close
Indibet

'फिर भी शमी नहीं लौटेगा', मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां पर भड़के लोग

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
June 28, 2021 • 10:55 AM View: 2212

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हसीन जहां आए दिन कोई ना कोई पोस्ट या तस्वीर शेयर करके चर्चा में बनी रहती हैं। इस बीच हसीन जहां ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक के बाद एक कई तस्वीर शेयर की हैं जिसके बाद यूजर्स उन्हें ट्रोल करते हुए भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं।

एक यूजर ने मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां  को ट्रोल करते हुए लिखा, 'फिर भी शमी नहीं लौटेगा।' दूसरे यूजर ने लिखा, ' दिल को भी ताजा रखो मोहम्मद शमी तरह।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'भाभी अपने चेहरे को ढक कर रखा करो कम से कम।' वहीं कुछ और लोग शमी की पत्नी की तस्वीर पर भद्दे-भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं।

Trending


मोहम्‍मद शमी ने 2014 में हसीन जहां से शादी की थी। मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच विवाद किसी से छिपा नहीं है।  शमी की पत्नी हसीन जहां ने कुछ वक्त पहले उन पर और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। इन आरोपों के बाद काफी विवाद भी खड़ा हुआ था।

बता दें कि मोहम्‍मद शमी हसीन जहां से पहली बार 2012 में आईपीएल के मैच के दौरान मिले थे। हसीन जहां केकेआर की चीयरलीडर रह चुकी हैं जब शमी केकेआर टीम का हिस्सा थे। इस दौरान दोनों के बीच की नजदीकियां बढ़ी और 2014 में शमी ने हसीन जहां से शादी कर ली थी। लेकिन उनकी यह खुशी ज्यादा दिनों तक नहीं टिक सकी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo