X close
X close
Indibet

VIDEO : 'मैं क्यों अश्विन और अक्षर पटेल की तारीफ करूं', अहमदाबाद की पिच पर सवाल उठाते हुए इंज़माम ने की कार्रवाई की मांग

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
March 03, 2021 • 12:18 PM View: 858

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर इंजमाम-उल-हक ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) से भारत और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद में खेले गए तीसरे टेस्ट के दौरान इस्तेमाल की गई पिच को लेकर कार्रवाई करने का आग्रह किया है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया पिंक बॉल टेस्ट मैच दो दिनों के भीतर समाप्त हो गया और इसके बाद से ही कई दिग्गजों ने पिच की आलोचना करना शुरू कर दिया।

दोनों टीमों के बीच खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में आर अश्विन, अक्षर पटेल और जो रूट ने सबसे ज्यादा विकेट लिए थे। इंजमाम ने पिच पर बीसीसीआई को फटकार लगाते हुए कहा कि अहमदाबाद का मैच टेस्ट क्रिकेट से काफी दूर था और इस मैच का स्कोरकार्ड टी 20 मैच से भी बदतर था।

Trending


पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा, 'अगर जो रूट छह ओवर में पांच विकेट ले रहे हैं, तो आप विकेट की हालत का अंदाजा लगा सकते हैं। जब रूट 5/8 विकेट ले रहा है तो मुझे आर अश्विन और अक्षर पटेल की प्रशंसा क्यों करनी चाहिए? हर टीम  घरेलू परिस्थितियों का लाभ उठाती है लेकिन इस टेस्ट में कुछ ज्यादा ही हो गया।'

आगे बोलते हुए इंज़माम ने कहा, “इस मैच का स्कोरकार्ड टी 20 मैचों के स्कोरकार्ड से भी बदतर था। आईसीसी को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए। ये किस प्रकार के विकेट हैं जो एक टेस्ट मैच पूरे दो दिन भी नहीं चल सकते हैं?


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools