X close
X close
Indibet

'हां, भाई पता है', MI ने छिड़का RR के ज़ख्मों पर नमक, तो राजस्थान ने भी दिया इमोशनल जवाब

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
May 26, 2021 • 17:50 PM View: 1047

आईपीएल के इतिहास में सबसे कामयाब टीम रही मुंबई इंडियंस के लिए 25 मई का दिन बहुत ही यादगार है। 7 साल पहले आईपीएल 2014 में खेले गए ऐतिहासिक मैच में राजस्थान को पटखनी देकर ही रोहित शर्मा की टीम ने प्लेऑफ में अपनी जगह बनाई थी।

इस मैच की यादें एक बार फिर से इसलिए ताज़ा हो गई हैं क्योंकि उस मैच को याद करते हुए मुंबई इंडियंस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक मज़ेदार पोस्ट शेयर किया था, जिस पर राजस्थान रॉयल्स के ट्विटर हैंडल ने भी मज़ाकिया जवाब देकर फैंस का खूब मनोरंजन किया।

Trending


मुंबई ने जो पोस्ट शेयर किया है उसमें उस मैच के हीरो रहे बल्लेबाज अदित्य तरे के जश्न मनाते हुए का फोटो है। गौरतलब है कि उस मैच में अदित्य तरे ने उस अहम गेंद पर छक्का जड़ते हुए मुंबई को तय ओवर्स में लक्ष्य हासिल करने में मदद की थी और उस मैच के हीरो बनकर उभरे थे।

मुंबई इंडियंस के इस पोस्ट पर राजस्थान ने एक मीम शेयर किया, जो काफी मज़ेदार है। इस मीम में 3-4 रोते हुए काल्पनिक लोगों की फोटो लगाई गई है और लिखा गया है, 'हां, भाई पता है।'

आपको बता दें कि उस मैच में प्लेऑफ़ में जाने के लिए मुंबई को 14.3 ओवर्स में 190 रनों के लक्ष्य को हासिल करना था। इससे पहले रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 189 रन बनाए थे। इस मैच में मुंबई के लिए तरे के अलावा कोरी एंडरसन और अंबाती रायडू ने भी आतिशी पारियां खेली थी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo