Advertisement
Advertisement
Advertisement

रोहित शर्मा के मुरझाए चेहरे पर लौटी हंसी, नाचने लगे रणवीर सिंह, देखें VIDEO

रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस की टीम ने लगातार दूसरी जीत दर्ज की है। गुजरात टाइटंस की टीम को जैसे ही MI ने हराया वैसे ही हिटमैन और रणवीर सिंह का रिएक्शन देखने लायक था।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma May 06, 2022 • 23:55 PM
Cricket Image for Ipl 2022 Rohit Sharma Punches The Air Ranveer Singh Dance
Cricket Image for Ipl 2022 Rohit Sharma Punches The Air Ranveer Singh Dance (IPL 2022 Rohit Sharma)
Advertisement

IPL 2022: गुजरात टाइटंस (GT) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच आईपीएल 2022 में नेल-बाइटर मुकाबला देखने को मिला। अंतिम ओवर में डेनियल सैम्स ने गजब की गेंदबाजी करते हुए 9 रन बचाकर टीम को जीत दिलाई। गुजरात टाइटंस को अंतिम गेंद पर जीत के लिए 6 रनों की दरकार थी और स्ट्राइक पर थे किलर-मिलर।

डेनियल सैम्स ने दिमाग दौड़ाया और ऑफ साइड के बाहर गेंद को डिप किया और धीमी गति की फुल टॉस गेंद फेंकी। मिलर लाइन के पार जाकर गेंद को खेलने की कोशिश करते हैं लेकिन, इससे वो पूरी तरह से चूक जाते हैं। गेंद और बल्ले का कोई मिलाप नहीं होता और मुंबई की टीम 5 रनों से इस मुकाबले को जीत जाती है।

Trending


वहीं इस जीत के बाद रोहित शर्मा और स्टेंड में बैठे बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह का रिएक्शन देखने लायक था। जहां रोहित शर्मा खुशी से झूमते हवा में पंच करते हैं वहीं दूसरी ओर रणवीर सिंह भी खुदको नाचने से नहीं रोक पाते।

मैच को अगर कम शब्दों मे सम-अप करें तो गुजरात के कप्तान हार्दिक पाडंया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। मुंबई ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 177 रन बनाए। ईशान किशन ने सर्वाधिक 45 रनों की पारी खेली। वहीं टिम डेविड ने 21 गेंदों पर नाबाद 44 रन बनाए। 

यह भी पढ़ें: लाइव मैच में सूर्यकुमार यादव ने ली सफेद गोली, फिर हो गए आउट, देखें VIDEO

गुजरात के लिए राशिद खान ने 4 ओवर में 24 रन देकर 2 विकेट झटके। जवाब में गुजरात की टीम ने पहले विकेट के लिए 106 रनों की साझेदारी की और लगभग इस मुकाबले को जीत ही लिया था। लेकिन, अंत में वो इस लक्ष्य को प्राप्त करने में विफल रही और निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 172 रन ही बना सकी थी।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement