Advertisement
Advertisement
Advertisement

'जोस बटलर तुमने ऑरेंज कैप पहनी है तुम्हें मुझसे क्या पूछना है, मैं तो रन ही नहीं बना रहा'

विराट कोहली ने बताया कि कैसे जोस बटलर उनके पास बल्लेबाजी से रिलेटेड कुछ पूछने आए थे। जिसपर विराट कोहली ने मजेदार जवाब दिया था।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma May 20, 2022 • 17:02 PM
Cricket Image for Ipl 2022 Virat Kohli Conversation With Jos Buttler
Cricket Image for Ipl 2022 Virat Kohli Conversation With Jos Buttler (Virat Kohli Jos Buttler)
Advertisement

IPL 2022: विराट कोहली (Virat Kohli) ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच जिताऊ पारी खेली लेकिन आईपीएल 2022 में उनका संघर्ष किसी से छिपा नहीं है। आईपीएल 2022 में किंग कोहली के बल्ले से तीन गोल्डन डक निकले और पूरे सीजन के दौरान स्पष्ट रूप से वो आउट ऑफ फॉर्म नजर आए। इस खराब फॉर्म के बीच, आरसीबी ने 26 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स का सामना किया था। रॉयल्स की टीम उस वक्त जोस बटलर की बदौलत उफान पर थी।

जोस बटलर जिनके लिए आईपीएल 2022 सबसे शानदार रहा है। बटलर ने अब तक सबसे अधिक रन बनाने के साथ ऑरेंज कैप पर कब्जा किया हुआ है। आरआर बनाम आरसीबी मैच के दौरान कोहली के बल्ले से केवल नौ रन निकले थे। मैच के बाद दोनों पक्षों के खिलाड़ियों ने एक-दूसरे से दोस्ताना बातचीत की।

Trending


विराट कोहली ने उस मैच के दौरान जोस बटलर के साथ अपनी बातचीत का खुलासा किया है। इंग्लैंड का बल्लेबाज मैच के बाद विराट कोहली के पास एक प्रश्न के साथ गया। जोस बटलर विराट कोहली से बल्लेबाजी के बारे में कुछ पूछ रहे थे जिसका खुलासा कोहली ने किया है।

यह भी पढ़ें: VIDEO: विराट कोहली बने अंडरटेकर, शुभमन गिल को देखकर 'गला-काटने' का किया इशारा

विराट कोहली ने स्टार स्पोर्ट्स के साथ बातचीत के दौरान हरभजन सिंह से कहा, 'जोस बटलर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच के बाद मेरे पास आए और कहा कि मैं आपसे कुछ पूछना चाहता हूं और मैंने उनसे कहा कि आपने ऑरेंज कैप पहनी है, आप मुझसे क्या पूछना चाहते हैं, मैं रन तक नहीं बना पा रहा हूं और हम हंसने लगे।'

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement