X close
X close
Indibet

IPL Mega Auction : दिल्ली कैपिटल्स के प्रवीण आमरे ने कहा, नीलामी में नहीं छोड़ेंगे कोई कसर

दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच प्रवीण आमरे ने कहा कि यहां 12-13 फरवरी को होने वाली आईपीएल मेगा नीलामी अत्यधिक प्रतिस्पर्धी होने वाली है और फ्रेंचाइजी को इसके लिए अच्छी तरह से तैयार रहना होगा, जैसे वे हाई प्रेशर मैचों

By IANS News February 10, 2022 • 14:39 PM View: 933

दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच प्रवीण आमरे ने कहा कि यहां 12-13 फरवरी को होने वाली आईपीएल मेगा नीलामी अत्यधिक प्रतिस्पर्धी होने वाली है और फ्रेंचाइजी को इसके लिए अच्छी तरह से तैयार रहना होगा, जैसे वे हाई प्रेशर मैचों के लिए रहते हैं। आईपीएल 2022 की नीलामी नजदीक आने के साथ ही, दिल्ली कैपिटल्स इस मेगा इवेंट की तैयारियों में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। दो नई टीमों के जुड़ने से, नीलामी में प्रतिस्पर्धा कठिन होगी और टीमों के पास न केवल प्लान बी होगा, बल्कि प्लान सी और डी के साथ ही तैयार होंगे।

आमरे ने कहा, "दो नई टीमें शामिल होने से यह मेगा नीलामी हमेशा की तरह और बड़ी चुनौती हो गई है। हम जानते हैं कि कुछ फ्रेंचाइजी के पास अधिक पैसा होगा और वह तब होगा जब सभी विशेषज्ञता और सभी नीलामी अनुभव की गिनती होगी।"

Trending


पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने कहा, "बहुत सारे अध्ययन किए जाने हैं। यह इतना आसान नहीं होने वाला है और मुझे लगता है कि यह सब तैयारी के बारे में है। आने वाली सभी चुनौतियों के लिए तैयार रहना वास्तव में महत्वपूर्ण है।"

जैसा कि डीसी थिंक-टैंक अपनी तैयारी कर रहा है, आमरे ने मेगा नीलामी के अनुभव और महत्व के बारे में बताया।

उन्होंने कहा, "यह अन्य मालिकों को समझने के लिए किया जाता है कि वे क्या करेंगे। वहीं, हम क्या चाहते हैं और हम इसे कैसे प्राप्त करने जा रहे हैं। यहीं नीलामी करने का पूरा उद्देश्य होता है।"

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

विज्ञप्ति के अनुसार, दिल्ली कैपिटल्स अपने चार रिटेन किए गए खिलाड़ियों ऋषभ पंत, अक्षर पटेल, पृथ्वी शॉ और एनरिक नॉर्टजे के आसपास एक मजबूत टीम का पुनर्निर्माण करना चाहेगी।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now