X close
X close
Indibet

VIDEO : मैदान पर हुई कॉमेडी, अंपायर ने दी वाइड लेकिन आउट थे श्रेयस अय्यर

Umpire gives wide but shreyas iyer out after sanju samson drs : कोलकाता और राजस्थान के बीच मुकाबले के दौरान एक अजीबोगरीब दृष्य देखने को मिला जब अंपायर ने वाइड दी लेकिन श्रेयस अय्यर आउट निकले।

By Shubham Yadav May 02, 2022 • 23:26 PM View: 420

आईपीएल 2022 में अंपायरिंग का स्तर बढ़ने की बजाय गिरता दिखा है। हर गुजरते मुकाबले के साथ कुछ ना कुछ ऐसा होता रहा है जिसने अंपायर्स को कटघरे में ला खड़ा किया। राजस्थान और कोलकाता के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान भी कई बार खराब फैसले देखने को मिले लेकिन मैदान पर कॉमेडी तब देखने को मिली जब केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर बैटिंग कर रहे थे और ट्रेंट बोल्ट बॉलिंग कर रहे थे।

ये घटना मैच के 13वें ओवर में देखने को मिली जब ट्रेंट बोल्ट के ओवर की पांचवीं गेंद लेग स्टंप से बाहर जा रही थी और अंपायर ने इसे वाइड दे दिया लेकिन अंपायर के खिलाफ जाकर संजू सैमसन ने डीआरएस लेने का फैसला लिया और सब ये देखकर हैरान थे कि अंपायर के वाइड देने के बाद संजू ने रिव्यू क्यों लिया, लेकिन संजू ने जिस कॉन्फिडेंस के साथ रिव्यू लिया था उसे देखकर ये लगा कि जरूर श्रेयस अय्यर आउट हैं।

Trending


जब थर्ड अंपायर ने रिप्ले में देखा तो पता चला कि अंपायर गलत था और संजूू सही थे क्योंकि बोल्ट की गेंद अय्यर के ग्लव्स को छूकर संजू के दस्तानों में गई थी और फिर अंपायर ने अपना फैसला बदला और अय्यर को पवेलियन जाना पड़ा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है और फैंस अंपायर को काफी ट्रोल भी कर रहे हैं।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

वहीं, अगर इस मैच की बात करें तो केकेआर ने इस करो या मरो वाले मैच में राजस्थान को 7 विकेट से पटखनी देकर अपनी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को जिंदा रखा है। इस मैच में राजस्थान के स्पिनर्स को एक भी विकेट नहीं मिला और अंत में यही टर्निंग प्वॉइंट साबित हुआ और राजस्थान को लगातार उनकी दूसरी हार का सामना करना पड़ा।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now