X close
X close

IPL 2020: आखिरी ओवरों में धमाकेदार बल्लेबाजी से केकेआर ने हैदराबाद को दिया 164 रनों का लक्ष्य

By IANS News
Oct 18, 2020 • 18:01 PM

कप्तान इयोन मोर्गन और पूर्व कप्तान दिनेश कार्तिक के द्वारा अंतिम ओवरों में खेली गई तेज तर्रार पारियों के दम पर कोलकाता नाइट राइडर्स ने रविवार को यहां शेख जायेद स्टेडियम में जारी आईपीएल-13 के 35वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पांच विकेट पर 163 रन का सम्मानजनक स्कोर बना लिया।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता को शुभमन गिल (36) और राहुल त्रिपाठी (23) ने पहले विकेट के लिए 48 रनों की साझेदारी करके अच्छी शुरुआत दी। त्रिपाठी को नटराजन ने जबकि गिल को राशिद खान ने आउट किया।

Also Read: IPL 2020: धोनी पर फूटा ओलंपिक चैम्पियन योहान ब्लेक का गुस्सा, कैप्टेन कूल के इस फैसले को बताया सबसे खराब

गिल ने 37 गेंदों पर पांच चौके और त्रिपाठी ने 16 गेंदों पर दो चौके और एक छक्का लगाया। इसके बाद हालांकि नीतीश राणा और आंद्रे रसेल कुछ खास कमाल नहीं कर सके। राणा ने 20 गेंदों पर 29 और रसेल ने नौ रन बनाए।

लेकिन मोर्गन और कार्तिक ने अंतिम के ओवरों में तेजी से खेलते हुए टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचा दिया। दोनों बल्लेबाजों ने पांचवें विकेट के लिए अंतिम पांच ओवर में 58 रन जोड़े। मोर्गन ने 23 गेंदों पर तीन चौकों और एक छक्के की मदद से 34 और कार्तिक ने 14 गेंदों पर दो चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 29 रनों की पारी खेली।

हैदराबाद की ओर से टी. नटराजन ने दो और विजय शंकर, बासिल थम्पी तथा राशिद खान ने एक-एक विकेट लिए।