Advertisement
Advertisement

मथीशा पथिराना ने IPL 2024 को कहा गुड बाय, शेयर किया इमोशनल मैसेज

मथीशा पथिराना आईपीएल 2024 से बाहर हो चुके हैं और जाते-जाते उन्होंने चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए एक इमोशनल मैसेज शेयर किया है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 07, 2024 • 12:54 PM
मथीशा पथिराना ने IPL 2024 को कहा गुड बाय, शेयर किया इमोशनल मैसेज
मथीशा पथिराना ने IPL 2024 को कहा गुड बाय, शेयर किया इमोशनल मैसेज (Image Source: Google)
Advertisement

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को आईपीएल 2024 में एक बड़ा झटका लग चुका है। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना हैमस्ट्रिंग (Matheesha Pathirana) की चोट के कारण आईपीएल 2024 से बाहर हो गए हैं। पथिराना आईपीएल को गुडबाय कहकर वापस श्रीलंका लौट गए हैं। अब वो श्रीलंका में रहकर ही अपनी रिकवरी करेंगे।

फ्रेंचाइजी ने भी रविवार (5 मई) को इसकी आधिकारिक जानकरी दी थी और अब खुद पथिराना ने अपने बाहर होने की खबर को सार्वजनिक किया है। पथिराना ने अपनी टीम के लिए एक इमोशनल मैसेज दिया है और साथ ही कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। पथिराना ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट से अपने साथियों के साथ तस्वीरें पोस्ट की और लिखा, 'जल्द ही सीएसके के कमरे में 2024 आईपीएल चैंपियन ट्रॉफी देखने की मेरी एकमात्र इच्छा के साथ एक कठिन अलविदा! चेन्नई से मिले सभी आशीर्वाद और प्यार के लिए सीएसके टीम का आभारी हूं।'

Trending


पथिराना टी-20 वर्ल्ड कप नजदीक होने के कारण हैमस्ट्रिंग की चोट से उबरने के लिए रविवार, 5 मई को श्रीलंका के लिए रवाना हो गए। पथिराना ने आईपीएल 2024 में केवल छह मैच खेले लेकिन 13 विकेट लेकर महत्वपूर्ण प्रभाव डाला और सीएसके को निश्चित रूप से उनके विश्व स्तरीय डेथ-बॉलिंग की कमी खलेगी। उनकी चोट श्रीलंकाई फैंस के लिए भी चिंता का विषय है क्योंकि वो यूएसए और वेस्टइंडीज में खेले जाने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में उनके लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं और ये देखना दिलचस्प होगा कि एक महीने से भी कम समय में वो कैसा प्रदर्शन करते हैं।

Also Read: Live Score

पथिराना का वापस श्रीलंका लौटना चेन्नई के लिए इसलिए भी बड़ा झटका है क्योंकि बांग्लादेश के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान पहले ही टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं। टी-20 वर्ल्ड कप की तैयारियों के लिए रहमान बांग्लादेश टीम के सथ जुड़ेंगे। वहीं, दीपक चाहर भी चोटिल हैं, हालांकि उन्हें लेकर फ्रेंचाइजी द्वारा कोई अपडेट नहीं दी गई है। चाहर का भी बाकी बचे मुकाबलों में खेलना मुश्किल लग रहा है।


Cricket Scorecard

Advertisement