Advertisement
Advertisement

VIDEO : शमी के सामने पुजारा निकले फिसड्डी, शमी ने पुजारा के ऊपर चढ़कर मनाया जश्न

लीसेस्टरशायर के खिलाफ अभ्यास मैच में मोहम्मद शमी ने चेतेश्वर पुजारा को क्लीन बोल्ड कर दिया और पुजारा बिना खाता खोले ही पवेलियन चल दिए।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav June 24, 2022 • 16:58 PM
Cricket Image for VIDEO : शमी के सामने पुजारा निकले फिसड्डी, शमी ने पुजारा के ऊपर चढ़कर मनाया जश्न
Cricket Image for VIDEO : शमी के सामने पुजारा निकले फिसड्डी, शमी ने पुजारा के ऊपर चढ़कर मनाया जश्न (Image Source: Google)
Advertisement

भारत और लीसेस्टरशायर के बीच चार दिवसीय अभ्यास मैच में तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी शानदार लय में नजर आए और शुक्रवार को मैच के दूसरे दिन उन्होंने लीसेस्टर के लिए खेल रहे चेतेश्वर पुजारा को क्लीन बोल्ड कर दिया। शमी ने पुजारा को डक पर आउट किया और उनके आउट होते ही शमी खुशी से झूम उठे और पुजारा के ऊपर चढ़कर जश्न मनाने लगे। 

पुजारा 6 गेंदों में बिना खाता खोले आउट हो गए। शमी के जश्न का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एकतरफ बाकी टीम इंडिया के खिलाड़ी पुजारा के विकेट का जश्न नहीं मना रहे थे लेकिन शमी की खुशी का ठिकाना नहीं था। 

Trending


इससे पहले, शमी ने लीसेस्टरशायर के कप्तान और सलामी बल्लेबाज़ इवांस को अच्छी लेंथ डिलीवरी पर विराट कोहली के हाथों कैच आउट किया। इससे पहले इस अभ्यास मैच के पहले दिन केएस भारत ने टीम इंडिया के लिए शानदार बल्लेबाज़ी की और 111 गेंदों में नाबाद 70 रनों की पारी खेली। उनकी इस पारी के चलते टीम इंडिया 8 विकेट के नुकसान पर 246 रन बना पाई और इसी स्कोर पर रोहित शर्मा ने पारी भी घोषित कर दी।

इस मैच की पहली पारी में विराट कोहली भी शानदार लय में नजर आए और ऐसा लगा कि वो शायद इस पारी में एक बड़ा स्कोर बनाएंगे लेकिन 69 गेंदों में 33 रन बनाकर वो भी एलबीडब्ल्यू आउट हो गए। आउट होने के बाद कोहली अंपायर के फैसले से नाखुश दिखे और नाराज होकर पवेलियन चले गए।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement