X close
X close
Indibet

संजय दत्त को अपना फेवरेट हीरो बताने वाले खिलाड़ी ने कहा - कोहली से बेहतर कप्तान हैं धोनी

Shubham Shah
By Shubham Shah
July 27, 2021 • 19:24 PM View: 1283

क्रिकेट फैंस से लेकर क्रिकेट के दिग्गजों के बीच इस बात की हमेशा होड़ लगी रहती है कि महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली में से टीम का कप्तान कौन है।

इसी बीच पाकिस्तान में जन्में और यूएई से क्रिकेट खेलने वाले रोहन मुस्तफा ने हाल ही में एक खास बातचीत के दौरान कहा है  कि महेंद्र सिंह धोनी वर्तमान भारतीय कप्तान विराट कोहली से ज्यादा अच्छे कप्तान हैं।

Trending


इसके अलावा रोहन मुस्तफा ने और भी कई मजेदार सवालो के जवाब दिए। अपने पसंदीदा एक्ट्रेस के तौर पर उन्होंने संजय दत्त को चुना है। इसके अलावा उन्होंने कहा है कि वह हैट्रिक लेने या सबसे तेज शतक जमाने का रिकॉर्ड बनाने वाले है। इसके अलावा उन्होंने कहा है कि उनके पसंदीदा खिलाड़ी विराट कोहली है इसलिए कभी आईपीएल में मौका मिला तो वो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से खेलना चाहते हैं।

साल 2014 में मुस्तफा ने अपने टी-20 और वनडे डेब्यू दोनों किया। बाद में दुबई की सरकार ने उनके ऊपर ड्यूटी से फरार रहने का आरोप लगाया गया जिसके बाद उन्होंने साल 2015 के वर्ल्ड कप में टीम में वापसी की।

वनडे में रोहन मुस्तफा ने 761 रन बनाने के अलावा 43 विकेट भी चटकाए है। इसके अलावा इस ऑलराउंडर में उन्होंने 766 रन बनाने के अलावा 45 विकेट भी चटकाने का कारनामा किया है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo