Advertisement
Advertisement

'Dhoni मेरी जेब में है', माही का मजाक उड़ा रहे थे केविन पीटरसन; जहीर खान ने युवराज का नाम लेकर कर दिया ट्रोल

विशाखापट्टनम टेस्ट के दौरान केविन पीटरसन महेंद्र सिंह धोनी का मजाक उड़ा रहे थे, लेकिन इसी बीच जहीर खान ने उन्हें युवराज सिंह की याद दिलाकर ट्रोल कर दिया।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat February 08, 2024 • 15:32 PM
'Dhoni मेरी जेब में है', माही का मजाक उड़ा रहे थे केविन पीटरसन; जहीर खान ने युवराज का नाम लेकर कर दि
'Dhoni मेरी जेब में है', माही का मजाक उड़ा रहे थे केविन पीटरसन; जहीर खान ने युवराज का नाम लेकर कर दि (Image Source: Google)
Advertisement

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच विशाखापट्टनम टेस्ट के चौथे दिन इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का मजाक उड़ाया। दरअसल, पीटरसन ने साल 2011 में धोनी को टेस्ट क्रिकेट में आउट किया था जिसको याद करते हुए उन्होंने जहीर खान (Zaheer Khan) से धोनी को लेकर एक भद्दा मजाक किया और ये कहा कि आपको पता है मेरी जेब में कौन है? महान महेंद्र सिंह धोनी।

हालांकि पीटरसन का ये मजाक उन्हीं पर भारी पड़ गया और भारत के पूर्व क्रिकेटर और धोनी के करीबी दोस्त जहीर खान ने इंग्लिश खिलाड़ी को खड़े-खड़े ट्रोल करते हुए उन्हें युवराज सिंह की याद दिला दी। जैसे ही जहीर ने पीटरसन के मुंह से धोनी के लिए ये शब्द सुने उन्होंने तुरंत इंग्लिश खिलाड़ी को जवाब देते हुए कहा कि 'आप जानते हैं कि मैं हाल में युवराज सिंह से मिला था और वो भी आपके बारे में ऐसा ही कह रहे थे।'

Trending


ये भी पढ़ें: दोस्त हो तो माही जैसा... MS Dhoni का खास बैट 'स्टीकर' देखकर आप भी करोगे सलाम

गौरतलब है कि युवराज सिंह का रिकॉर्ड केविन पीटरसन के खिलाफ काफी अच्छा रहा है। उन्होंने पीटरसन को कई बार आउट किया है जिस वजह से जहीर खान ने यहां उनका जिक्र किया। जहीर के मुंह से युवराज का नाम सुनने के बाद पीटरसन अपनी हंसी नहीं रोक सके और खिलखिलाते नजर आए। यही वजह है अब ये घटना सोशल मीडिया पर भी फैंस के बीच चर्चाओं में आ चुकी है।

ये भी पढ़ें: ना रोहित ना विराट, मोहम्मद शमी ने 42 साल के खिलाड़ी को घोषित किया दुनिया का नंबर 1 कप्तान

Also Read: Live Score

बात करें अगर भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज की तो फिलहाल ये सीरीज 1-1 की बराबरी पर खड़ी है। इस सीरीज का अगला मुकाबला 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाएगा। जिसके लिए फिलहाल भारतीय टीम का ऐलान नहीं हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विराट कोहली शायद तीसरे और चौथे टेस्ट से भी बाहर हो सकते हैं। ऐसे में ये देखना काफी दिलचस्प रहेगा कि चयनकर्ता किन खिलाड़ियों पर भरोसा जताते हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement