X close
X close
Indibet

हार्दिक पांड्या ने चुनी बेस्ट IPL इलेवन, रोहित शर्मा नहीं इन्हें बनाया कप्तान

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
May 12, 2021 • 21:57 PM View: 1816

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने आईपीएल की अपनी पसंदीदा प्लेइंग इलेवन का चुनाव किया है। हार्दिक पांड्या ने अपनी इस खास टीम में 7 भारतीय खिलाड़ी और 4 विदेशी खिलाड़ियों को जगह दी है। वहीं बतौर ऑलराउंडर खिलाड़ी उन्होंने खुद को टीम में शामिल किया है।

हार्दिक पांड्या ने इस टीम में ओपनर के तौर पर पंजाब किंग्स की ओर से खेलने वाले क्रिस गेल और उनके जोड़ीदार के रूप में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा का चुनाव किया है। वहीं हार्दिक पांड्या ने अपनी प्लेइंग इलेवन में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आरसीबी के कप्तान विराट कोहली को चुना है।  

Trending


चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उन्होंने विस्फोटक बल्लेबाज एबी डीविलियर्स पर भरोसा जताया है वहीं पांचवें नंबर पर सुरेश रैना और छठे नंबर पर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को रखा है। धोनी को विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी देने के साथ ही हार्दिक ने अपनी टीम का कप्तान भी बनाया है। इसके अलावा उन्होंने अपनी आइपीएल टीम में 2 स्पिनर और 2 तेज गेंदबाजों को मौका दिया है।

हार्दिक पांड्या द्वारा चुनी गई आईपीएल की पसंदीदा प्लेइंग इलेवन - क्रिस गेल, रोहित शर्मा, विराट कोहली, एबी डीविलियर्स, सुरेश रैना, एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, सुनील नरेन, राशिद खान, जसप्रीत बुमराह, लसिथ मलिंगा


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now