X close
X close
Indibet

PAK vs SA 2nd Test: बारिश की आंखमिचौली के बीच पाकिस्तान के इन दो बल्लेबाजों ने संभाला मोर्चा, स्टम्प्स तक टीम का स्कोर 145/3

IANS News
By IANS News
February 04, 2021 • 22:03 PM View: 467

पाकिस्तान ने यहां रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में गुरुवार से दक्षिण अफ्रीका के साथ शुरू हुए दूसरे टेस्ट मैच में बारिश की आंखमिचौली के बीच स्टम्प्स तक अपनी पहली पारी में तीन विकेट पर 145 रन बना लिए।

मेजबान टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। पूरे दिन सिर्फ 58 ओवरों का खेल सम्भव हो सका। बारिश के कारण असयम समाप्त हुए दिन के खेल की समाप्ति तक कप्तान बाबर आजम 77 और फवाद आलम 42 रन बनाकर नाबाद लौटे।

बाबर ने 125 गेंदों का सामना कर 12 चौके लगाए हैं जबकि फवाद ने 138 गेंदों की जुझारू पारी में पांच चौके जड़े हैं। 22 के कुल योग पर आबिद अली (6) का विकेट गिरने के बाद से दोनों ने चौथे विकेट के लिए 261 गेंदों पर 123 रनों की साझेदारी की है। Pakistan vs South Africa Scorecard

दो मैचों की सीरीज में 0-1 से पीछे चल रही मेहमान टीम की ओर से केशव महाराज ने दो विकेट लिए हैं जबकि एनरिच नोटर्जे को एक सफलता मिली है। महाराज ने इमरान बट्ट (15) और अजहर अली (0) को चलता किया जबकि नोटर्जे ने आबिद को आउट किया।

पाकिस्तान ने 21 रनों के कुल योग पर दो विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद कुल योग में एक रन जुड़ने के साथ उसे तीसरा झटका लगा। तीसरा विकेट गिरने के बाद बाबर और फवाद ने 43 ओवरों की बैटिंग की पर अंतिम सत्र के दौरान आई बारिश ने खेल पर लगाम लगा दिया। काफी इंतजार के बावजूद खेल नहीं शुरु हो सका और स्टम्प्स की घोषणा की गई।

पाकिस्तान ने कराची में हुआ पहला टेस्ट मैच सात विकेट से जीता था। उस मैच में फवाद ने शानदार सेंचुरी लगाई थी।

संक्षिप्त स्कोर: पाकिस्तान: तीन विकेट पर 145 (बाबर आजम नाबाद 77, फवाद आलम नाबाद 42, केशव महाराज 2/51)

Trending



Win Big, Make Your Cricket Prediction Now