X close
X close
Indibet

पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम के खिलाफ कोर्ट ने FIR दर्ज करने का आदेश दिया,लगे हैं संगीन आरोप

IANS News
By IANS News
March 18, 2021 • 22:34 PM View: 227

पाकिस्तान में अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश ने संघीय जांच एजेंसी (एफआईए) को पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया है। आजम पर कथित तौर पर दो महिलाओं को धमकाने, परेशान करने और ब्लैकमेल करने के आरोप है। न्यायाधीश हामिद हुसैन ने कानूनी औपचारिकताओं के बाद निर्धारित समय के भीतर दोषियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के संबंध में आगे की कार्रवाई करने का आदेश दिया।

खेल शेल की रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान की महिला हमीजा ने अज्ञात कॉल करने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए एफआईए के पास शिकायत दर्ज कराई थी। हमीजा ने दावा किया है कि कॉलर्स ने बाबर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू करने पर उसे भयानक परिणाम की धमकी दी थी। हमीजा ने एफआईए से कॉल करने वालों का पता लगाने और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का अनुरोध किया था।

Trending


एफआईए की रिपोर्ट के अनुसार, कॉल रिकॉर्ड से पता चला है कि बाबर, मरियम अहमद और सलेमि बीबी के दो नंबर है। नोटिस के बावजूद, तीन बार बुलाने के बाद भी सलेमई अदालत में पेश नहीं हुआ। वहीं, मरयम हमीदा को नहीं जानती है और उसका कहना है कि उसे कोई संदेश नहीं भेजा है।

अदालत ने इस मामले में बाबर को 18 जनवरी को तलब किया गया था। हालांकि उनके भाई फैजल आजम पेश हुए और मामले जांच के लिए कुछ समय मांगा। लेकिन वह अभी तक पेश नहीं हुए हैं।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools