X close
X close
Indibet

इधर भारत पहुंचेगा WTC के फाइनल में उधर हो जाएगा एशिया कप रद्द, PCB चीफ ने दिया बड़ा बयान

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
February 28, 2021 • 15:44 PM View: 2957

इस साल जून में होने वाले एशिया कप पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो एशिया कप ICC टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मुकाबले के चलते दो साल के लिए टल सकता है। टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मुकाबले के टीम इंडिया बिल्कुल करीब है और अगर भारतीय टीम फाइनल में पहुंचती है, तो एशिया कप पर गाज गिरनी तय है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के चेयरमैन एहसान मनी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एशिया कप के भविष्य पर बातचीत की है। एहसान मनी ने कहा, 'अगर भारत विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में पहुंचता है तो इस साल एशिया कप नहीं होगा।' मालूम हो कि टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल 18 जून को इंग्लैंड के लॉर्ड्स मैदान मे खेला जाएगा। 

Trending


फाइनल के लिए न्यूजीलैंड टीम क्वालिफाई कर चुकी है। वहीं टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज का आखिरी टेस्ट जीतना या ड्रॉ कराना जरूरी है। अगर ऐसा होता है तो फिर भारत और न्यूजीलैंड की टीम फाइनल खेलती हुई नजर आएंगी लेकिन अगर इंग्लैंड टीम इंडिया को हराने में कामयाब हो जाती है तो फिर फाइनल मुकाबला न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच होगा। 

भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच मोटेरा के मैदान पर 4 मार्च से खेला जाएगा। फिलहाल टीम इंडिया सीरीज में 2-1 से आगे है। पिंक बॉल टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने मोटेरा के मैदान पर ही इंग्लैंड को दो दिनों में हराने में कामयाबी पाई थी। टीम इंडिया के इस जीत के बाद अंग्रेजों के हौसले काफी पस्त हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
LivePools