Advertisement
Advertisement

'मुझे इससे चिढ़ है', बनने चले थे THOR और ट्रोल हो गए ओडियन स्मिथ

मेगा ऑक्शन 2022 के दौरान पंजाब किंग्स की टीम ने ओडियन स्मिथ को 6 करोड़ रुपये में खरीदा था, लेकिन इस कैरेबियाई खिलाड़ी ने अपने प्रदर्शन से फैंस को काफी निराश किया है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 11, 2022 • 13:27 PM
Cricket Image for 'मुझे इससे चिढ़ है', बनने चले थे THOR और ट्रोल हो गए ओडियन स्मिथ
Cricket Image for 'मुझे इससे चिढ़ है', बनने चले थे THOR और ट्रोल हो गए ओडियन स्मिथ (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 में सितारों से सजी पंजाब किंग्स की टीम का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है। मयंक अग्रवाल की अगुवाई वाली PBKS पॉइंट्स टेबल पर 11 मुकाबलों में 6 हार के साथ 8वें पायदान पर मौजूद है। इस सीज़न मेगा ऑक्शन के दौरान पंजाब ने वेस्टइंडीज के धाकड़ ऑलराउंडर ओडियन स्मिथ पर 6 करोड़ का दांव खेला था, लेकिन इस कैरेबियाई खिलाड़ी ने अपने प्रदर्शन से टीम और फैंस को काफी निराश किया है। ऐसे में अब उन्हें एक बार फिर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

पंजाब किंग्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ओडियन स्मिथ का एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वह एवेंजर्स के कैरेक्टर 'THOR' की नकल करते नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में फैंस ने ओडियन के खराब प्रदर्शन के कारण अपनी नाराज़गी जतानी शुरू कर दी और अब उन्हें लगातार ही ट्रोल भी किया जा रहा है। 

Trending


एक यूजर ने ओडियन स्मिथ को ट्रोल करते हुए लिखा, 'PBKS वाले सोच रहे होंगे खिलाना तो है नहीं इंस्टा रील्स बना लेते हैं।' वही एक अन्य यूजर ने लिखा, 'कृप्या इसको मत दिखाओ, मुझे इसे देखकर चिढ़ लग रही है।' एक यूजर ने तो ओडियन को 'Waste प्लेयर' तक कहकर ट्रोल किया।

ये भी पढ़े: 3 खिलाड़ी जिन्हें खरीदकर गुजरात टाइटंस ने बहुत बड़ी गलती कर दी

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि इस कैरेबियाई खिलाड़ी ने पंजाब किंग्स के लिए अब तक 6 मुकाबलें खेले हैं, जिसके दौरान उन्होंने गेंदबाज़ी करते हुए लगभग 12 की औसत से 6 विकेट चटकाएं हैं। गौरतलब है कि ओडियन ने 6 विकेट में से 4 सिर्फ एक मैच में ही प्राप्त कर लिए थे। वहीं बल्लेबाज़ी करते हुए स्मिथ ने टीम के लिए 51 रनों का योगदान किया है। स्मिथ को हार्ड हिटर कहा जाता है, लेकिन वह अपने बल्लेबाज़ी से पंजाब किंग्स को सिर्फ एक ही मैच में जीत दिला सके हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement