X close
X close
Indibet

'रात को 3:30 बजे कोच के घर जाकर मांगी थी पंत ने माफी', ऋषभ के कोच ने बयां किया दिल को छू लेने वाला किस्सा

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
May 30, 2021 • 13:41 PM View: 1309

किसी भी क्रिकेटर की कामयाबी में उसके कोच की सबसे अहम भूमिका होती है और कुछ ऐसी ही कहानी भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की भी है जिन्होंने बचपन के कोच तारक सिन्हा से काफी कुछ सीखा है और आज कामयाबी की बुलंदियों पर हैं लेकिन हाल ही में सिन्हा ने पंत से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है।

पंत के बचपन के कोच ने बताया है कि एक बार जब वो पंत से नाराज हो गए थे तो मौजूदा भारतीय विकेटकीपर आधी रात को एक घंटा गाड़ी चलाकर उनके घर माफी मांगने के लिए पहुंच गया था।

Trending


क्रिकेटनेक्स्ट डॉट कॉम से खास बातचीत में तारक सिन्हा ने बताया, "एक बार जब मैं अपने क्लब सोनेट में प्रैक्टिस के दौरान उसपर गुस्सा हो गया था, तो वो पूरी रात के लिए सो नहीं सका और मेरे दरवाजे पर 3:30 बजे आकर खटखटाने लगा! मैं वैशाली में रहता हूं और वो मुझसे एक घंटे दूर रहता है। उसके लिए मेरे घर तक आना लगभग एक घंटे की ड्राइव है।"

आगे बोलते हुए सिन्हा ने कहा, "मैं उसे देखकर हैरान था और मैंने पूछा इस समय? क्यों? उसने कहा कि वह माफी मांगना चाहता था क्योंकि वह मुझे कभी परेशान नहीं कर सकता था। वह तब से परेशान हो रहा था। वास्तव में, ये सब देखकर मेरा परिवार मुझसे नाराज होने लगा था।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo