X close
X close
Indibet

सचिन-सहवाग जिस होटल में रुकेंगे वहां 'परिंदा' भी नहीं मार सकता है पर, जानें सुरक्षा के खास इंतजाम

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
February 16, 2021 • 16:26 PM View: 1658

Road Safety World Series 2021: रोड सेफ्टी वर्ल्ड क्रिकेट टूर्नामेंट 2 मार्च से 21 मार्च तक चलेगा। इस टूर्नामेंट में सचिन तेंदुलकर, सहवाग, जहीर खान समेत कई दिग्गज खिलाड़ी मैदान पर शिरकत करते हुए नजर आएंगे। कोरोना काल के समय में होने के चलते इस टूर्नामेंट में सुरक्षा का खासा ध्यान रखा जाएगा। अलग-अलग टीमों के मैनेजमेंट और आयोजकों ने खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर होटल संचालकों के सामने शर्त रख दी है।

काफी सख्त है नियम: रायपुर में जिस होटल में सचिन-सहवाग के रुकने की व्यवस्था की जाएगी वहां पर इंसान तो दूर परिंदा भी पर नहीं मार सकता है। खबरों की मानें तो खिलाड़ियों एवं अंपायर के लिए मेफेयर होटल एवं लेक रिसॉर्ट में ठहरने की व्यवस्था कर दी गई है। जिला प्रशासन ने इसे बायो बबल जोन घोषित करने के साथ ही इसे प्रतिबंधित क्षेत्र भी घोषित कर दिया गया है। 

Trending


नवा रायपुर स्थित 5 स्टार होटल में रुकेंगे खिलाड़ी: रिपोर्ट्स की मानें तो खिलाड़ी नवा रायपुर स्थित 5 स्टार होटल में ही रुकेंगे। इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ियों की सुरक्षा से कोई भी समझौता नहीं किया जाएगा फिलहाल होटल ने आयोजकों की शर्त मान ली है और वह सभी शर्तों से सहमत भी हो गए हैं। 25 से 30 दिनों तक किसी भी अन्य व्यक्ति की एंट्री पर पाबंदी लगा दी गई है। सुरक्षा इतनी सख्त है कि होटल के रेस्टोरेंट, कमरें यहां तक कि पूछताछ के लिए भी कोई होटल में प्रवेश नहीं कर सकता है। 

कोरोना के चलते रद्द हो चुका है कार्यक्रम: मालूम हो कि रोड सेफ्टी वर्ल्ड क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन इससे पहले किया जा चुका है। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते इस टूर्नामेंट को बीच में ही स्थगित कर दिया गया था। नवा रायपुर में 2 मार्च से 21 मार्च तक यह टूर्नामेंट चलेगा और फैंस को एकबार फिर मैदान पर सचिन-सहवाग की जोड़ी नजर आएगी।


 
LivePools