X close
X close
Indibet

'एक मैदान के हर कोने में मारता है, दूसरे के पास अधिक समय है', कुलदीप यादव ने बताए IPL के 2 मुश्किल बल्लेबाज

Shubham Shah
By Shubham Shah
April 20, 2021 • 15:10 PM View: 1182

आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेलने वाले बाएं हाथ के चइनामैन कुलदीप यादव ने एक इंटरव्यू में उन 2 बल्लेबाजों का नाम लिया है जिन्हें गेंदबाजी करना कुलदीप को बेहद मुश्किल लगता है।

कुलदीप यादव ने इस दौरान मुंबई इंडियंस की ओर से खेलने वाले भारत के विस्फोटक बल्लेबाज रोहित शर्मा और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से खेलने वाले साउथ अफ्रीका के एबी डी विलियर्स का नाम लेते हुए कहा कि इन 2 बल्लेबाजों के सामने गेंदबाजी करना बेहद मुश्किल है।

Trending


इसका कारण बताते हुए कुलदीप ने कहा कि डी विलियर्स गेंद को मैदान के किसी भी कोने में मार सकते है। दूसरी तरफ रोहित शर्मा के पास गेंद को खेलने के लिए एक बेहतर समय होता है।

कुलदीप यादव ने कहा,"मुझे एबी डी विलियर्स और रोहित शर्मा के सामने गेंदबाजी करने में काफी परेशानी होती है। डी विलियर्स गेंद को मैदान के किसी भी कोने में पहुंचा सकते हैं। दूसरी तरफ रोहित शर्मा के पास अधिक समय होता है।"

इसके अलावा कुलदीप यादव ने आगे बात करते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि आईपीएल 2021 में उन्हें टीम की प्लेइंग इलेवन में शामिल होने का मौका मिलेगा। उन्होंने कहा कि अभी तक केवल तीन मैच ही हुए और आगे उन्हें आशा है कि वो टीम में शामिल होंगे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now