X close
X close
Indibet

दूसरे टी-20 में ये दो बदलाव दिलाएंगे जीत, इन दो खिलाड़ियों का पत्ता कटना लगभग तय

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
March 13, 2021 • 13:10 PM View: 1250

विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी-20 में 8 विकेट से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा जिसके बाद पूरी टीम की आलोचना की जा रही है। ऐसे में सबसे बड़ा सवाल ये उठता है कि दूसरे टी-20 मुकाबले में भारतीय टीम कौन से बदलाव करे कि वो जीत की पटरी पर वापस लौट सके।

अगर भारतीय टीम की बात करें तो टी-20 टीम के लिए लगातार खेलने वाले दो खिलाड़ियों के नाम प्लेइंग इलेवन से नदारद दिखे और अब कहीं न कहीं इन दोनों खिलाड़ियों को दूसरे टी-20 की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है। 

Trending


इस लिस्ट में पहला नाम है रोहित शर्मा का जो इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शानदार फॉर्म में थे लेकिन कप्तान विराट कोहली ने उन्हें पहले टी-20 में आराम देकर सभी को हैरान कर दिया। ऐसे में अब 0-1 से पिछड़ने के बाद भारत को रोहित शर्मा की जरूरत है और जीत की पटरी पर वापस लौटने के लिए उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल करना बहुत जरूरी होगा।

रोहित की एंट्री का मतलब ये होगा कि धवन को बाहर बैठना पड़ सकता है क्योंकि धवन पहले टी-20 में बिल्कुल भी लय में नजर नहीं आए ऐसे में उनका पत्ता कटना लगभग तय है। वहीं, अगर दूसरे बदलाव की बात की जाए तो शार्दुल ठाकुर की जगह दीपक चाहर को शामिल किया जा सकता है। शार्दुल पहले टी-20 में बल्ले और गेंद दोनों से ही अपनी छाप छोड़ने में असफल रहे थे।

शार्दुल ने पहले मैच में दो ओवर फेंके और 16 रन देकर कोई भी विकेट हासिल नहीं किया। वहीं, अगर दीपक चाहर की बात करें तो वो नई गेंद को स्विंग कराने की क्षमता रखते हैं और उन्हें पावरप्ले में जल्दी विकेट लेने का विशेषज्ञ भी माना जाता है। चाहर ने 63 टी 20 पारियों में (आईपीएल और टी 20 अंतर्राष्ट्रीय में) जब पावरप्ले में गेंदबाजी की है, तो उन्होंने 7.56 की इकॉनमी के साथ 42 विकेट लिए हैं। ऐसे में शार्दुल की जगह चाहर को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools