X close
X close
Indibet

'मुझे कब कप्तान बनाएंगे ये लोग', रोहित शर्मा की वायरल तस्वीर पर फैंस ने बनाए मज़ेदार मीम्स

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
March 03, 2021 • 15:49 PM View: 259

हम सब जानते हैं कि सोशल मीडिया उन लोगों के लिए एक मज़ेदार जगह है जो हमेशा मीम्स की तलाश में रहते हैं। अगर सोशल मीडिया ट्रेंड की बात करें तो भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा तीसरे टेस्ट के बाद से ही छाए हुए हैं और हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी, जो अब एक मीम बन कर रह गई है।

फैंस सोशल मीडिया पर रोहित की ये तस्वीर हर जगह साझा कर रहे हैं। वहीं, कई लोगों ने इस तस्वीर का इस्तेमाल मीम बनाने के लिए भी किया है। पहले टेस्ट के बाद रोहित की फॉर्म पर सवाल उठाए जा रहे थे लेकिन पहले चेन्नई और फिर अहमदाबाद में अपने बल्ले से कमाल का प्रदर्शन करके हिटमैन ने अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया है।

Trending


अहमदाबाद में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के बाद पिच को लेकर काफी चर्चाएं हुईं। तीसरा टेस्ट केवल पांच सत्रों में समाप्त हो गया और क्रिकेट पंडितों ने सवाल करना शुरू कर दिया कि क्या अहमदाबाद में पिच टेस्ट क्रिकेट के लिए अनुकूल थी। इन सबके बीच, रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह जमीन पर मुंह के बल लेटे हुए देखे जा सकते हैं।

इस पोस्ट का कैप्शन बहुत ही दिलचस्प था। हिटमैन ने कैप्शन में लिखा था, "मैं सोच रहा हूं कि चौथे टेस्ट के लिए पिच कैसी होगी।" रोहित की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर कुछ ही देर में वायरल हो गई और फैंस काफी मज़ेदार मीम्स बनाने लगे। कई फैंस ने तो रोहित की इस तस्वीर को बॉलीवुड की फिल्मों से जोड़ते हुए मीम बना दिया। आइए देखते हैं कि रोहित की इस तस्वीर पर फैंस किस तरह से रिएक्शन दे रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools