X close
X close
Indibet

'2 मैच 7 विकेट', IPL नीलामी में 'बेइज्जती' के बाद बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे 'शांताकुमारन श्रीसंत'

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
February 22, 2021 • 18:42 PM View: 493

Vijay Hazare Trophy: आईपीएल 2021 की नीलामी में तेज गेंदबाज एस श्रीसंत का नाम गायब था। आठ फ्रेंचाइजी में से किसी ने भी श्रीसंत को खरीदने में रूची नहीं दिखाई और शॉर्टलिस्ट लिस्ट में उन्हें शामिल नहीं किया गया था। आईपीएल से नजरअंदाज किए जाने के बाद केरल एक्सप्रेस ने अपनी धारधार गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया है।

विजय हजारे ट्रॉफी के पहले मुकाबले में ओडिशा के खिलाफ श्रीसंत ने 8 ओवर में 41 रन देकर 2 विकेट चटकाए वहीं दूसरे मैच में उत्तर प्रदेश के बल्लेबाज़ों पर तो वह कहर बनकर टूटे हैं। श्रीसंत ने 9.4 ओवरों में 65 रन देकर 5 विकेट लिए और साबित कर दिया कि अगर किसी में क्रिकेट के लिए जुनून हो तो वह कुछ भी कर सकता है।

Trending


श्रीसंत का कहर ओडिशा के टॉप ऑर्डर के दो बल्लेबाजों को झेलना पड़ा। श्रीसंत ने विजय हजारे ट्रॉफी के पहले मुकाबले में ओडिशा के टॉप ऑर्डर के दो बल्लेबाजों संदीप पटनायक और एस सेनापति को आउट किया था। बता दें कि श्रीसंत 10 साल बाद लिस्ट ए मैच खेलने मैदान पर उतरे हैं उन्होंने अपना आखिरी लिस्ट ए मैच साल 2011 वर्ल्ड कप के फाइनल में खेला था।

श्रीसंत ने 2008 में पंजाब किंग्स (तब किंग्स इलेवन पंजाब) के साथ अपना आईपीएल सफर शुरू किया था और 2010 तक फ्रैंचाइजी के साथ रहे। आईपीएल 2008 में श्रीसंत, सोहेल तनवीर के बाद टूर्नामेंट में दूसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ी थे उन्होंने उस सीजन 18 विकेट लिए थे। 


 
LivePools