X close
X close
Indibet

खत्म हो सकता है 9 साल का वनवास!, ऑक्शन में सिर्फ 50 लाख रखी है अपनी कीमत

आईपीएल 2013 में स्पॉट फिक्सिंग कांड में दोषी पाए जाने वाले भारतीय तेज गेंदबाज शांताकुमारन श्रीसंत एक बार फिर से इस लीग में वापसी करने की उम्मीद लगाए बैठे हैं। पिछली बार की तरह एक बार फिर से उन्होंने ऑक्शन में अपना नाम...

By Shubham Yadav February 01, 2022 • 20:45 PM View: 1108

आईपीएल 2013 में स्पॉट फिक्सिंग कांड में दोषी पाए जाने वाले भारतीय तेज गेंदबाज शांताकुमारन श्रीसंत एक बार फिर से इस लीग में वापसी करने की उम्मीद लगाए बैठे हैं। पिछली बार की तरह एक बार फिर से उन्होंने ऑक्शन में अपना नाम दिया है और इस बार बेस प्राइस सिर्फ 50 लाख रखा है।

ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या श्रीसंत का 9 साल का वनवास खत्म होगा या ये और लंबा चलेगा। श्रीसंत ने बैन के बाद पिछले ही साल क्रिकेट के मैदान पर वापसी की थी लेकिन आईपीएल के पिछले सीज़न में उन्हें सभी फ्रेंचाईजियों ने नजरअंदाज़ कर दिया था लेकिन उन्होंने अभी तक हिम्मत नहीं हारी है और आईपीएल 2022 के लिए भी ऑक्शन में नाम दे दिया है।

Trending


श्रीसंत इससे पहले 2013 में राजस्थान रॉयल्स के लिए आईपीएल में खेले थे। उन्होंने अपने आईपीएल करियर में 44 मैच खेले और 40 विकेट भी लिए। हालांकि, उनके ये आंकड़े किस फ्रेंचाईज़ी को पसंद आते हैं या नहीं, ये तो समय ही बताएगा लेकिन अगर किसी भी फ्रेंचाईजी ने उन पर दांव लगाया, तो ये उनके करियर को दोबारा से जीवित करने वाला पल होगा।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

आपको बता दें कि श्रीसंत ने बड़ी उम्मीदों के साथ 2021 आईपीएल ऑक्शन में अपना नाम दिया था लेकिन उनके हाथ घनघोर निराशा लगी थी जिसके बाद उन्होंने लाइव आकर अपना दुख साझा किया था। लेकिन एक क्रिकेट फैन होने के नाते हम चाहेंगे कि इस बार इस वर्ल्ड चैंपियन खिलाड़ी को आईपीएल खेलने का मौका जरूर मिले।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now