Advertisement
Advertisement

SA vs IND: साउथ अफ्रीका के इस दिग्गज गेंदबाज ने बताई, सीरीज में भारत को क्या होगी परेशानी

SA vs IND: दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज मखाया एंटिनी का मानना है कि मेजबान टीम के खिलाड़ी पिचों को अच्छी तरह समझते हैं, जिससे उन्हें भारत के खिलाफ फायदा मिलेगा। उन्होंने कहा कि दक्षिण अफ्रीका के पास एक

IANS News
By IANS News December 23, 2021 • 18:24 PM
Cricket Image for SA vs IND: साउथ अफ्रीका के इस दिग्गज गेंदबाज ने बताई, सीरीज में भारत को क्या होगी
Cricket Image for SA vs IND: साउथ अफ्रीका के इस दिग्गज गेंदबाज ने बताई, सीरीज में भारत को क्या होगी (Image Source: Google)
Advertisement

SA vs IND: दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज मखाया एंटिनी का मानना है कि मेजबान टीम के खिलाड़ी पिचों को अच्छी तरह समझते हैं, जिससे उन्हें भारत के खिलाफ फायदा मिलेगा। उन्होंने कहा कि दक्षिण अफ्रीका के पास एक बेहतर गेंदबाजी लाइनअप है, जो भारतीय बल्लेबाजों के लिए परेशानी बन सकती है। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज 26 दिसंबर से सेंचुरियन में शुरू हो रही है।

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका की आधिकारिक वेबसाइट पर एंटिनी ने कहा, "भारत के पास इस बार बहुत अच्छा गेंदबाजी आक्रमण है, लेकिन अफ्रीकी खिलाड़ी परिस्थितियों को बेहतर तरीके से जानते हैं और यह हमारे लिए अच्छी बात है, जिससे हमें बढ़त मिलने की संभावना है।"

Trending


44 वर्षीय पूर्व तेज गेंदबाज अपने समय के महान गेंदबाज माने जाते हैं। एंटिनी ने दक्षिण अफ्रीका के लिए 101 टेस्ट में 390 विकेट चटकाए हैं। उनका मानना है कि कप्तान डीन एल्गर की अगुवाई में बल्लेबाजों को भारत के खिलाफ बड़े रन बनाने होंगे। उन्होंने कहा है कि "हमारे पास डीन एल्गर और टेम्बा बावुमा जैसे खिलाड़ी है, जिनके पास बड़े रन बनाने की क्षमता है। इनके अलावा वैन डेर डूसन और डी कॉक जैसे खिलाड़ी है जो टीम के लिए बेहतर कर सकते हैं।"

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

बता दें कि भारत ने दक्षिण अफ्रीका में कभी भी टेस्ट सीरीज नहीं जीती है। एंटिनी ने भारत के खिलाफ 2001 और 2006/07 की घरेलू सीरीज में भाग लिया था। इस पूर्व फास्ट बॉलर ने भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच कुछ अच्छी क्रिकेट देखने की इच्छा जताई हैं। उन्होंने कहा, "अगर हम जीते तो मुझे अच्छा लगेगा, लेकिन मैं कुछ अच्छी क्रिकेट देखने की उम्मीद कर रहा हूं। घर पर परिचित परिवेश में खेलने से बेहतर कुछ नहीं है, खासकर एक बहुत अच्छी भारत टीम के खिलाफ।"

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement