X close
X close
Indibet

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के हिस्सा नहीं होंगे सचिन तेंदुलकर

सचिन तेंदुलकर को लेकर लीजेंड्स लीग क्रिकेट के एसआरटी स्पोर्ट्स मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने शनिवार को पुष्टि की है कि दिग्गज क्रिकेटर 20 जनवरी से शुरू होने वाली आगामी लीग में हिस्सा नहीं लेंगे। लीजेंड्स क्रिकेट लीग में...

By IANS News January 08, 2022 • 20:04 PM

सचिन तेंदुलकर को लेकर लीजेंड्स लीग क्रिकेट के एसआरटी स्पोर्ट्स मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने शनिवार को पुष्टि की है कि दिग्गज क्रिकेटर 20 जनवरी से शुरू होने वाली आगामी लीग में हिस्सा नहीं लेंगे। लीजेंड्स क्रिकेट लीग में संन्यास ले चुके खिलाड़ी ही शामिल होंगे। इसने हाल ही में ओमान के मस्कट में खेले जाने वाले टूर्नामेंट के लिए अपनी भारतीय टीम की घोषणा की। टीम इंडिया के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री एलएलसी के आयुक्त हैं।

इससे पहले, एक प्रचार वीडियो में अमिताभ बच्चन को दिखाया गया था। वहीं, साथ ही पूर्व दिग्गज बल्लेबाज तेंदुलकर भी दिखे थे, जिससे कयास लगाए जा रहे थे कि वह भी लीग में हिस्सा लेंगे।

Trending


हालांकि, एसआरटी स्पोर्ट्स ने दावों को खारिज कर दिया और पुष्टि की है कि वह लीजेंड लीग में हिस्सा नहीं ले रहे हैं। लीग ने आयोजकों से प्रशंसकों को भ्रामक जानकारी न देने का भी अनुरोध किया।

एसआरटी स्पोर्ट्स मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने ट्विटर पर लिखा, "लीजेंड्स लीग क्रिकेट में सचिन तेंदुलकर की भागीदारी के बारे में खबर सच नहीं है। आयोजकों को क्रिकेट प्रशंसकों और अमिताभ बच्चन को गुमराह करने से बचना चाहिए।"

एलएलसी में तीन टीमें होंगी जो एक-दूसरे के साथ भिड़ती नजर आएगी। भारतीय टीम (भारत महाराजा) का प्रतिनिधित्व वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह, हरभजन सिंह, इरफान पठान और यूसुफ पठान करेंगे।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

एलएलसी द्वारा एशिया टीम 'एशिया लायंस' की भी घोषणा की गई, जिसमें शोएब अख्तर, शाहिद अफरीदी, सनथ जयसूर्या, मुथैया मुरलीधरन, चमिंडा वास, रोमेश कालूवितरण, तिलकरत्ने दिलशान, अजहर महमूद, उपुल थरंगा, मिस्बाह सहित पूर्व पाकिस्तानी और श्रीलंकाई खिलाड़ी शामिल हैं।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now