X close
X close
Indibet

VIDEO : 'Who Are We ? Champions', शिखर धवन ने ड्रेसिंग रूम में काटा बवाल

वेस्टइंडीज को वनडे सीरीज में क्लीन स्वीप करने के बाद शिखर धवन ने ड्रेसिंग रूम् में काफी मस्ती की।

By Shubham Yadav July 28, 2022 • 13:27 PM

टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को तीसरे वनडे में 119 रन से हराकर तीन मैचों की वनडे सीरीज में क्लीन स्वीप कर दिया। इस जीत के बाद टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में जमकर जश्न मनाया गया और इस जश्न की अगुवाई कप्तान शिखर धवन ने की। ड्रेसिंग रूम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें पहले तो हेड कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान शिखर धवन ने मोटिवेशनल स्पीच दी और फिर धवन ने मस्ती शुरू की।

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शिखर धवन अपने साथी खिलाड़ियों को पहले तो खड़े होने के लिए बोलते हैं और जब साथी खड़े हो जाते हैं तो वो अपने साथियों को कहते हैं, जब मैं कहूंगा, "हम कौन हैं? तो आप सब को कहना है, चैंपियंस।" इसके बाद शिखर धवन नारा देते हैं और खिलाड़ी चैंपियंस, चैंपियंस चिल्लाने लग जाते हैं।

Trending


हालांकि, इस वीडियो में सबसे ज्यादा नाचते-गाते हुए धवन ही दिखते हैं। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद भी कर रहे हैं। अगर वनडे सीरीज की बात करें तो शुभमन गिल को नाबाद 98 रन बनाने के लिए मैन ऑफ द मैच और पूरी सीरीज में शानदार बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार दिया गया।

वनडे सीरीज में फतेह हासिल करने के बाद अब भारत के सामने कैरेबियन टीम टी-20 फॉर्मैट में भिड़ेगी। सभी जानते हैं कि टी-20 फॉर्मैट वेस्टइंडीज का पसंदीदा फॉर्मैट है ऐसे में भारत के लिए जीत हासिल करना इतना आसान नहीं होगा। हालांकि, टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर ये है कि टी-20 सीरीज में रोहित शर्मा समेत कई स्टार खिलाड़ी वापसी कर रहे हैं ऐसे में फैंस का भरपूर एंटरटेनमेंट होने की उम्मीद है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now