X close
X close
Indibet

श्रेयस अय्यर मुझे तुम पर गर्व है, ये तो बस शुरुआत है दोस्त- रिकी पोंटिंग

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
November 25, 2021 • 16:00 PM View: 2055

India vs New Zealand: भारत और न्यूजीलैंड के बीच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में श्रेयस अय्यर को डेब्यू करने का मौका मिला। श्रेयस अय्यर भारत की तरफ से टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करने वाले 303वें खिलाड़ी बन चुके हैं। श्रेयस अय्यर के डेब्यू करने पर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज रिकी पोंटिंग ने रिएक्शन दिया है।

रिकी पोंटिंग ने बीसीसीआई द्वारा शेयर किए गए श्रेयस अय्यर की कैप सेरेमनी का वीडियो पोस्ट करते हुए इमोशनल बात लिखी है।

Trending


श्रेयस अय्यर ने लिखा, 'पिछले कुछ सालों में आपने जितनी कड़ी मेहनत की है, उसको देखते हुए आप इसके हकदार हैं। यह तो बस शुरुआत है दोस्त। मुझे तुम पर गर्व है।'

बता दें कि श्रेयस अय्यर आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी कर चुके हैं। दिल्ली के हेड कोच रिकी पोंटिंग हैं। भले ही अय्यर को दिल्ली की कप्तानी से हटा दिया गया हो लेकिन फिर भी अय्यर और हेड कोच रिकी पोंटिंग के बीच काफी अच्छे रिश्ते रहे हैं। श्रेयस अय्यर ने अपने डेब्यू मैच में बल्ले से काफी प्रभावित किया और अर्धशतक जमाया।

बता दें कि टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। खबर लिखे जाने तक टीम इंडिया ने 4 विकेट के नुकसान पर 221 रन बना लिए हैं। फिलहाल श्रेयस अय्यर और रवींद्र जडेजा क्रीज पर मौजूद हैं। मालूम हो कि दोनों देशों के बीच अब तक 60 टेस्ट मैच हुए हैं जिसमें से 21 भारत जीता है और 13 बार न्यूजीलैंड को जीत मिली है। इन दो टेस्ट मैचों की सीरीज को अगर टीम इंडिया 2-0 से जीतती है तो फिर वह विश्व क्रिकेट में नंबर 1 की टीम बन जाएगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo