Advertisement
Advertisement

IND vs AUS 2nd Test: भारतीय टीम की मुश्किलें नहीं हो रही खत्म, दिल्ली टेस्ट से बाहर हो सकता है ये स्टार खिलाड़ी

IND vs AUS 2nd Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला दिल्ली में खेला जाएगा।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat February 14, 2023 • 13:03 PM
Cricket Image for IND vs NZ 2nd Test: भारतीय टीम की मुश्किलें नहीं हो रही खत्म, दिल्ली टेस्ट से बाहर
Cricket Image for IND vs NZ 2nd Test: भारतीय टीम की मुश्किलें नहीं हो रही खत्म, दिल्ली टेस्ट से बाहर (Rohit Sharma)
Advertisement

IND vs AUS 2nd Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर का ट्रॉफी का दूसरा मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में 17 फरवरी से शुरू होने वाला है, लेकिन इससे पहले भारतीय टीम को एक बार फिर झटका लग चुका है। दरअसल, टीम के स्टार बल्लेबाज़ श्रेयस अय्यर और गन गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह अब तक अपनी चोट से पूरी तरह नहीं उभर सके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा माना जा रहा है कि श्रेयस दिल्ली टेस्ट में भी सेलेक्शन के लिए उपलब्ध नहीं होंगे।

पीटीआई की खबरों के अनुसार श्रेयस अय्यर दिल्ली टेस्ट में शामिल नहीं हो सकेंगे। श्रेयस पीठ की चोट से परेशान हैं, बीसीसीआई ने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से उनके नागपुर टेस्ट से बाहर होने की जानकारी दी गई थी। तब ऐसा माना जा रहा था कि वह दिल्ली टेस्ट शायद खेल सकेंगे, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब ऐसा मुश्किल नज़र आ रहा है।

Trending


दूसरी तरफ गन गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह से जुड़ी भी बुरी खबरे सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बुमराह BGT के आखिरी दो मुकाबलों के लिए भी टीम का हिस्सा नहीं होंगे, क्योंकि टीम उन्हें लेकर कोई भी जोखिम नहीं उठाना चाहती। इसके अलावा पीटीआई के अनुसार जसप्रीत बुमराह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज से भी बाहर हो सकते हैं। 

बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी की बात करें तो नागपुर टेस्ट भारतीय टीम ने एक पारी और 132 रनों से जीता था। इस मैच में रविचंद्रन अश्विन, रविंद्र जडेजा और रोहित शर्मा टीम के हीरो रहे थे। अब टेस्ट टीम का दूसरा मुकाबला दिल्ली में खेला जाएगा, जहां एक बार फिर श्रेयस अय्यर की जगह भारतीय टीम के मिडिल ऑर्डर में सूर्यकुमार यादव नज़र आ सकते हैं। भारतीय टीम यह मैच जीतकर सीरीज में अजेय बढ़त बनाना चाहेगी।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement