X close
X close

वीरेंद्र सहवाग ने उठाए सवाल,कहा मौजूदा टीम इंडिया के इन 3 खिलाड़ियों से अच्छी फॉर्म में सूर्यकुमार यादव

By Shubham Shah
Oct 30, 2020 • 12:24 PM

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच हुए मैच में बैंगलोर के कप्तान कोहली और मुंबई के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव के बीच हुए गहमागहमी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। सूर्यकुमार यादव ने बैंगलोर के खिलाफ हुए उस मैच में 43 गेंदों में 79 रनों की पारी खेली थी।

सहवाग ने क्रिकबज से बातचीत के के दौरान ये कहा है कि सूर्यकुमार यादव ने अपनी उस बेजोड़ पारी से ये जता दिया कि वो किसी से डरते नहीं है। उन्होंने वह पारी भारतीय टीम के कप्तान की टीम के खिलाफ खेली और बहुत ही नीडर तरीके से उनके गेंदबाजों का सामना किया।
बैंगलोर के खिलाफ मैच में जब सूर्यकुमार यादव ने एक शॉट खेला तो वह गेंद कोहली के हाथों में गई और उसके बाद कुछ देर दोनों एक दूसरे को देखते रह गए। हालांकि किसी ने कुछ बोला नहीं। सहवाग ने कहा कि सूर्यकुमार यादव ने इस चीज से साफ कर दिया उन्हें किसी से भी डर नहीं है।

Also Read: IPL 2020:'Royal हमेशा Royal रहता है', रविन्द्र जडेजा की पारी देख राजस्थान टीम को याद आए पुराने दिन

सहवाग ने कहा, "वह बहुत ही बेहतरीन मैच था। सूर्यकुमार यादव ने जो पारी खेली वो बहुत ही लाजवाब थी। उन्होंने दिखाया कि ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए नहीं चुने जाने के बावजूद वह किसी से डरते नहीं है। एक समय आया जब सूर्यकुमार यादव ने एक शॉट खेला और वो सीधे कोहली के हाथों में गई। दोनों ने एक दूसरे की ओर देखा  और इससे ये बात जाहिर होती है कि सूर्या को किसी का डर नहीं है।"

पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने आगे बात करते हुए कहा कि सूर्यकुमार यादव को भारतीय टीम में खेलने का मौका मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत और मनीष पांडे से ज्यादा अच्छी लय में सूर्यकुमार दिख रहे है और ऐसे में टीम में उनकी जगह बनती है।