X close
X close

ऑस्ट्रेलिया हुई बाहर तो फैंस बोले- 'इंडिया जीतेगा वर्ल्ड कप', समझाई OREO थियोरी

ऑस्ट्रेलिया के वर्ल्ड कप से बाहर होते ही ट्विटर पर मीम्स की बरसात हो गई है। फैंस का मानना है की टीम इंडिया टी-20 वर्ल्ड कप 2022 का खिताब जीतने जा रही है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma November 05, 2022 • 18:17 PM

T20 World Cup: इंग्लैंड की टीम ने श्रीलंका को 4 विकेट से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। श्रीलंका को मिली हार के साथ ही डिफेंडिंग चैंपियन ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड कप से बाहर हो गई है। मेजबान ऑस्ट्रेलिया का सफर सुपर-12 में ही समाप्त हो गया है। न्यूजीलैंड के बाद ग्रुप 1 से इंग्लैंड सुपर 12 में प्रवेश करने वाली दूसरी टीम बनी है। ऑस्ट्रेलिया के वर्ल्ड कप से बाहर होते ही ट्विटर पर मीम्स की बरसात हो गई है।

एक यूजर ने लिखा, '2011 वर्ल्ड कप में भी ऑस्ट्रेलिया सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाया था और इस बार भी ऐसा ही हुआ है। OREO सबसे अच्छा बिस्कुट है।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'पिछली बार गत चैंपियन ऑस्ट्रेलिया था और वो सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने में नाकाम रहा था। भारत ने विश्व कप (2011) जीता था। ओरियो सिद्धांत।'

Trending


वहीं अन्य यूजर्स भी ऑस्ट्रेलिया के बाहर हो जाने के बाद मजेदार कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप 2022 की शुरुआत से पहले पूर्व भारतीय कप्तान एम एस धोनी ने OREO बिस्कुल के लॉन्च के वक्त कहा था कि 2011 में OREO लॉन्च हुआ था तब भारत ने वर्ल्ड कप भी जीता था अब फिर से 2022 में OREO लॉन्च हो रहा है मतलब इस साल भी भारत वर्ल्ड कप जीतने जा रहा है।

यह भी पढ़ें: 5 क्रिकेटर जिनका जन्म T20 खेलने के लिए हुआ, लिस्ट में 2 भारतीय खिलाड़ी

वहीं अगर इस श्रीलंका और इंग्लैंड के बीच खेले गए मुकाबले की बात करें तो श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। श्रीलंका ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 141 रन बनाए। इंग्लैंड की टीम ने 142 का टारगेट 19.4 ओवर में 4 विकेट शेष रहते प्राप्त कर लिया। आदिल रशीद ने 4 ओवर में 16 रन देकर 1 विकेट लिया जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।